दो दिन से मंडी में छाया अंधेरा

Hathras Updated Tue, 20 Nov 2012 12:00 PM IST
सादाबाद। लगातार दो दिन से मंडी में अंधेरा व्याप्त है। इससे मंडी के लोगों में काफी रोष है। बिजली न मिलने से मंडी के कार्य भी काफी प्रभावित हो रहे हैं तो वहीं रात्रि में चोरों का भय भी बना हुआ है। दो दिन पूर्व मंडी समिति के ट्रंासफॉर्मर को बदमाशों ने गिराकर क्षतिग्रस्त कर दिया था। बदमाश ट्रांसफॉर्मर की कॉइल्स और ऑयल को चोरी कर ले गए थे। इसके बाद से ही मंडी समिति में अंधेरा व्याप्त है। बिजली न मिलने से मंडी के कार्य भी काफी प्रभावित हो रहे हैं तो वहीं रात्रि में दुकानों में चोरी आदि की घटना होने का भय भी मंडी वालों सताने लगा है। मंडी के लोगों ने विद्युत विभाग से ट्रंासफॉर्मर को बदले जाने की मांग की है। इधर, विभाग के जेई एसके गौतम का कहना है कि उन्होंने ट्रंासफॉर्मर के उपकरण चोरी होने की तहरीर थाने में दी है। रिपोर्ट दर्ज होते ही इस्टीमेट विभाग के उच्चाधिकारियों के पास भिजवा दिया जाएगा। इस्टीमेट के पास होते ही ट्रंासफॉर्मर लगवा दिया जाएगा।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: बच्चों के झगड़े में बड़ों ने यहां निकाली लाठियां

हाथरस में दो पक्षों के बीच जमकर लाठियां चलीं। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर खूब लाठियां भांजी । जिसके हाथ में जो आया उससे एक दूसरे को खूब पीटा। बच्चों को लेकर ये झगड़ा हुआ।

19 जनवरी 2018