संदिग्ध हालात में युवक के गोली लगी

Hardoi Updated Wed, 05 Sep 2012 12:00 PM IST
हरदोई/माधौगंज। माधौगंज कसबे में मंगलवार की देर शाम आर्यावर्त ग्रामीण बैंक के पास एक युवक के संदिग्ध हालात में गोली लग गई। गोली की आवाज सुनकर लोग दौड़े। युवक के पास में ही एक तमंचा पड़ा था और गोली उसकी कनपटी में लगी थी।
जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को अस्पताल पहुंचाया। उसके पास मिली बैग में एक लड़की की फोटो व प्रेम पत्र मिले हैं। युवक शाहजहांपुर का रहने वाला बताया जा रहा है। माधौगंज के मोहल्ला पटेलनगर में आर्यावर्त ग्रामीण बैंक की गली में मंगलवार की शाम करीब आठ बजे गोली की आवाज सुनाई दी। लोगों के अनुसार जब वह लोग उधर गए तो 22 वर्षीय युवक पड़ा था। उसके पैरों के पास एक तमंचा भी पड़ा था और एक बैग भी थी। घटना की सूचना पुलिस को दी गई तो एसओ प्रहलाद सिंह फोर्स केे साथ मौके पर पहुंचे और घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।
पुलिस ने युवक की बैग की तलाशी ली तो उसमें एक लड़की की फोटो व कुछ प्रेम पत्र मिले। जिन्हें पुलिस ने कब्जे में ले लिया। एसओ ने बताया कि युवक के पास मिले मोबाइल से जब संपर्क किया गया, तो युवक की पहचान शाहजहांपुर शहर के मोहल्ला तरीन टिकली निवासी रिंकू उर्फ रोहित पुत्र रामपाल के रूप में हुई है, परिजनों को भी सूचना दे दी। पुलिस घटना के पीछे प्रेम प्रसंग की बात बता रही है। युवक के गोली मारी गई या उसने खुद मारी यह स्पष्ट नहीं हो सका है और पुलिस इसकी जांच कर रही है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में कोहरे का कहर जारी, ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत

कन्नौज के तालग्राम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रही कार के चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक  नजर नहीं आया और उनमें कार जा टकराई। हादसे में तीन की मौत हो गई।

10 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls