वोटों पर नजरें गड़ाए थे एजेंट

Hardoi Updated Sun, 08 Jul 2012 12:00 PM IST
हरदोई। नवीन गल्ला मंडी परिसर में निकाय चुनाव को लेकर शनिवार को वोटों की गिनती की जा रही थी। टीन शेड के नीचे टेबिलों की भरमार थी, जिन पर अफसर वोटों क ी गिनती कर रहे थे, बस उसी की आवाज आ रही थी, बाकी प्रत्याशी एकांत में किनारे बैठकर चारों ओर का माहौल देख रहे थे।
सुबह से ही मंडी परिसर को छावनी में तब्दील कर दिया गया था। कुछ शोर था मंडी गेट के बाहर ही दिख रहा था। अंदर सिर्फ लोगों व प्रत्याशियों को परिणामों का इंतजार था। आठ बजे के बाद मतपेटिकाओं को निकाल कर टेबिलों पर रख दिया गया। इसके बाद मतगणना अधिकारी अपने कामों पर लग गए। जिसके बाद मतपत्रों को सही करने में जहां मतगणना अधिकारी लग गए, तो वही टेबिलों पर वहां किनारे मौजूद एजेंटों की आंखें जम गई। फिर न किसी की आपस में बात न कोई लेना देना। बस सिर्फ मतगणना। कुछ देर बाद जब मतपेटियों को बदला गया, तब जाकर लोग शायद सांस खुलकर ले पा रहे थे।
कहने का मतलब यह है कि जब तक मतगणना हुई टीन शेड में अजब की शांति का माहौल स्वयं व्याप्त रहा। आला अफसर समय-समय पर टेबिलों के पास जाकर स्थिति का जायजा लेते रहे। इस बाबत अफसरों का स्वयं कहना था कि इस वक्त जितने भी लोग यहां हैं, सभी को जल्द से जल्द परिणामों का इंतजार है, इसलिए न तो कोई किसी के कामों में विघभन डालने का प्रयास कर सकता है और न ही कोई उपद्रव करने की स्थिति में है, इसलिए सारे काम अपने आप हो रहे हैं।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में कोहरे का कहर जारी, ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत

कन्नौज के तालग्राम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रही कार के चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक  नजर नहीं आया और उनमें कार जा टकराई। हादसे में तीन की मौत हो गई।

10 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls