दुखी युवक ने जहर खा जान दी

Hardoi Updated Mon, 04 Jun 2012 12:00 PM IST
हरदोई। मां की मौत से दुखी युवक ने जहर खा लिया। परिजनों ने उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया, जहां मौत हो गई। वहीं एक युवती की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। पहले परिजन शव को अस्पताल में छोड़कर चले गए, पर बाद में लौट आए। पुलिस ने दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कराया है।
सुरसा क्षेत्र के खुदुई के नारेंद्र कुमार (18) मजदूरी करते थे। उनकी मां जनका की एक माह पूर्व मौत हो गई थी। पिता रामस्वरूप ने बताया कि उसके चार पुत्रों में नारेंद्र मझिला था और मां का लाड़ला भी था। मां की मौत के बाद से नारेंद्र दुखी रहता था। रविवार सुबह सभी मजदूरी करने गए थे, पर नारेंद्र दोपहर को घर लौट आया और घर में जहर खा लिया। शाम को लौटने पर जानकारी हुई और उसे उपचार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां पर रात में मौत हो गई। वहीं एक अन्य मामले में कोतवाली देहात ोत्र के मंगोलापुर निवासी मकबूल की पुत्री रिजवाना (18) की संदिग्ध हालात में मौत हो गई।
परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर आए, तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। उसे लाने वालों ने उसका नाम पता भी नहीं बताया और शव को छोड़कर चले गए। काफी देर तक अस्पताल में शव रखा रहा, पर किसी के न आने पर शव को अज्ञात में शव गृह में रखवा दिया गया। दोपहर बाद रिजवाना का पिता लौट कर आया, तब मृतका की पहचान हुई। उसके पिता का कहना था कि पुत्री की बीमारी से मौत हुई और वह उसे छोड़कर घर से सामान लेने को चला गया था, जबकि डॉक्टरों ने जहर खाने से मौत की बात बताई है। कोतवाली पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में कोहरे का कहर जारी, ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत

कन्नौज के तालग्राम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रही कार के चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक  नजर नहीं आया और उनमें कार जा टकराई। हादसे में तीन की मौत हो गई।

10 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls