बैरीकेडिंग से रास्ता बंद

Hardoi Updated Fri, 01 Jun 2012 12:00 PM IST
हरदोई। निकाय चुनाव के दौरान नामांकन प्रक्रिया के प्रथम दिन सारी कार्रवाई को शांतिपूर्ण ढंग से निपटाने को निर्धारित संख्या में ही लोग नामांकन कक्ष के अंदर पहुंचे, तो कलक्ट्रेट को पूरी तरह से बैरीकेडिंग से घेर दी गई, पर इसका खामियाजा उन लोगों को भुगतना पड़ा, जिनकी अपनी शिकायतें व समस्याएं थी, जिनके निदान को वह विकास भवन तक दौड़कर आए थे।
पालिका हरदोई के अध्यक्ष पद से लेकर सदस्य तक के नामांकन व उनके पत्रों कर बिक्र ी को कलक्ट्रेट स्थित कोर्टों को नामांकन कक्ष बनाया गया। जिस पर चारो ओर से पुलिस व्यवस्था के मद्देनजर बैरीकेडिंग कर दी गई। सुबह घर से निकले आबम लोगों का कचहरी के मुख्य रास्तों से जाने पर रोक लगा दी गई। जिसके बाद कचहरी के इर्द गिर्द ही लोग घूमते रहे, पर घंटों तक कलक्ट्रेट के संबंधित विभागीय कार्यालयों तक नहीं पहुंच पाए जहां उन्हें पहुंचना था। इनमें महिलाओं से लेकर हर वर्ग तक के लोगों को मुश्किलात झेलनी पड़ी। विकलांगों पर भी गेट पर डटे पुलिसकर्मियों को रहम नहीं आया और उनको भी कचहरी के अंदर जाने को एसपी दफ्तर के इधर से या फिर दीवानी कोर्ट गेट की ओर से आने को विवश होना पड़ा।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में कोहरे का कहर जारी, ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत

कन्नौज के तालग्राम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रही कार के चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक  नजर नहीं आया और उनमें कार जा टकराई। हादसे में तीन की मौत हो गई।

10 जनवरी 2018