करंट से महिला की मौत

Hardoi Updated Wed, 30 May 2012 12:00 PM IST
मल्लावां। मल्ल्लावां कोतवाली क्षेत्र के मंसूरपुर गांव में एक घर में 11 हजार की लाइन का करंट आ जाने से एक महिला की मौत हो गई, जबकि उसे बचाने के लिए दौड़ी उसकी बहू गंभीर रूप से घायल हो गई। परिजन आनन फानन में घायल को पीएचसी ले आए जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मंसूरपुर निवासी मिथिलेश कुमार ने बताया कि उसके गांव की विद्युत सप्लाई 4-5 दिनों से बंद पड़ी थी। मंगलवार की सुबह करीब 6 बजे गांव में विद्युत सप्लाई आई और उसके घर में 11 हजार वोल्ट आ गया। उसकी समय उसकी मां विद्यादेवी (60) दीवार के सहारे कुर्सी पर बैठकर चाय नाश्ता कर रही थी कि इसी दौरान अचानक उन्हें करंट लग गया और वह सामने की दीवार से टकराकर बुरी तरह झुलस गई। यह देखकर उनकी बहू प्रतिभा देवी (35) उनको बचाने का प्रयास करने लगी तो वह भी करंट की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस गई।
परिजन घायल को उपचार को पीएचसी लेकर आए, जबकि विद्या देवी का अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस घटना से ग्रामीणों में विद्युत विभाग के प्रति रोष पनप रहा है। कोतवाल आरपी शाही ने बताया कि उन्हें इस घटना की कोई जानकारी नहीं है। विद्युत उपकेंद्र पर तैनात अवर अभियंता नवी हसन ने बताया कि लाइन खराब होने के कारण 4-5 दिन पूर्व सप्लाई बंद कर दी गई थी। तबसे उनके किसी कर्मचारी ने लाइन को नहीं जोड़ा। ग्रामीणों ने अपने आप लाइन को गलत तरीके से जोड़ा है, जिससे हादसा हुआ।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में कोहरे का कहर जारी, ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत

कन्नौज के तालग्राम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रही कार के चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक  नजर नहीं आया और उनमें कार जा टकराई। हादसे में तीन की मौत हो गई।

10 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls