हादसों में पांच की मौत

Hardoi Updated Tue, 28 Jan 2014 05:47 AM IST
हरदोई/टड़ियावां। अलग-अलग थाना क्षेत्रों हुए हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
टड़ियावां क्षेत्र हरिहरपुर-सिहौना संपर्क मार्ग पर सोमवार की दोपहर बाइक बेकाबू होकर विद्युत पोल से टकरा गई, जिससे शिवकुमार उर्फ निब्बू लाल पुत्र भन्नू लाल निवासी हरनी कला थाना पिसवां सीतापुर और उसका साथी रामनिवास (28) नेवले गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को जिला अस्पताल भेजा गया, जहां निब्बू लाल की मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि वह लोग हरिहरपुर में निजी चिकित्सक के पास दवा लेने आए थे। वहां से वह वापस जा रहे थे। उधर, इसी क्षेत्र के ग्राम शिवलाल पुरवा निवासी रामआसरे का पुत्र अनुज (10) सोमवार को कलाआम में संचालित निजी स्कूल से अवकाश के बाद घर जा रहा था। गांव के पास पिकप ने टक्कर मार दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
ग्रामीणाें पिकप व चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। इधर, शहर कोतवाली क्षेत्र के पुलिस लाइन के सामने स्टेट बैंक के पास एक 60 वर्षीय वृद्धा की रविवार को ठंड लगने से मौत हो गई। लोगों ने बताया कि वह दो दिन से दुकान के बाहर लेट जाती थी। उसके पास एक दवा की शीशी भी मिली। उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। उधर, बेनीगंज क्षेत्र के ग्राम मढ़िया मझिया निवासी फूलचंद्र (70) पुत्र भिम्भा शनिवार की दोपहर छत पर खाना खाने के बाद उतरते समय नीचे आ गिरे। इससे वह घायल हो गए। उनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान मौत हो गई। इसके अलावा शाहाबाद क्षेत्र के ककरघटा निवासी अंबुला (60) पुत्र मुलायम सड़क हादसे में घायल हो गए।
वहीं टड़ियावां क्षेत्र के ग्राम शाहपुर मुगल निवासी भगवान सिंह (40) पुत्र कल्लू सड़क हादसे में घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। उधर, बेहटा गोकुल क्षेत्र के ग्राम सिघौली निवासी बुद्धा की पुत्री अनीता (30) ने सोमवार को घर में जहर खा लिया। आनन फानन में परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर आए। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मृतका के भाई नेतराम ने बताया कि उसकी दो साल पहले हरिहरपुर निवासी विमलेश कुमार से शादी हुई थी। शादी के कुछ माह बाद ही उसका पति के अलगाव हो गया। तब से वह मायके में ही रहती थी। पति से अलग रहने से वह मानसिक रूप से परेशान रहती थी। उसी के चलते उसने जहर खा लिया।
इधर, शहर कोतवाली के ग्राम शिवरी निवासी सोनाश्री (21) पत्नी मुकेश ने जहर खा लिया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। उधर, लोनार क्षेत्र के ग्राम सिलवारी निवासी उमेश (38) पुत्र बाबूराम ने जहर खा लिया। इसके अलावा ग्राम जरौली निवासी चंद्रावती (50) पत्नी गोकरन ने जहर्र खा लिया। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
इंसेट---
पुरानी रंजिश में युवक को गोली मारी, भर्ती
हरदोई। अरवल क्षेत्र में पुरानी रंजिश में युवक को शौच करते समय गोली मार दी। इससे वह घायल हो गया। ग्राम ब्राह्मण पुरवा दहेलिया निवासी घनश्याम (25) पुत्र रामबक्श रविवार की सुबह घर से कुछ दूर पर शौच कर था। तभी गांव निवासी हरिनाम व नेकराम आए और फायर कर दिया। परिजनों ने उसे इलाज को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घनश्याम ने बताया कि वर्ष 09 में गांव में एक डकैती के दौरान हरिनाम का पुत्र बडकौनू की गोली लगाने से मौत हो गई थी। जिसमें हरिनाम ने उसके पिता रामबक्श, भाई कश्मीरी और मां मालती पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें उसका भाई कश्मीरी जेल में है। मां-पिता जमानत पर छूटे हुए है। उसी रंजिश के चलते जान लेवा हमला किया। युवक के पिता रामबक्श ने हरिनाम व नेकराम के विरुद्ध थाने मेें तहरीर दी है। इस बाबत थाना प्रभारी एमएल कनौजिया ने बताया कि पुरानी रंजिश का मामला है। हरिनाम, नेकराम और सतीश के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में कोहरे का कहर जारी, ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत

कन्नौज के तालग्राम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रही कार के चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक  नजर नहीं आया और उनमें कार जा टकराई। हादसे में तीन की मौत हो गई।

10 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper