वाणिज्य कर विभाग ने दो मिलों में मारा छापा

Hardoi Updated Fri, 28 Dec 2012 05:30 AM IST
संडीला। लखनऊ से आई वाणिज्य कर विभाग की सात सदस्यीय टीम ने दो मिलों में छापा मारा। टीम ने आवश्यक विवरण न मिलने पर हिदायत देते हुए लखनऊ तलब किया है। उपायुक्त वाणिज्य कर राम लखन सिंंह के नेतृत्व में टीम ने गुरुवार को पहले प्रकाश इंडस्ट्रीज पर छापा मारा। यहां आवश्यक विवरण नहीं मिला। टीम को बताया गया कि मुनीम कागज लेकर सरकारी कार्य के लिए गया हुआ है। इस पर टीम ने 3 जनवरी तक आवश्यक विवरण के कागज लेकर लखनऊ पहुंचने की हिदायत दी।
इस संबंध में प्रकाश इंडस्ट्रीज के नवल किशोर का कहना था कि उन्हें निशाना बनाकर छापा डाला गया है। उनकी मिल में चौथी बार छापा पड़ा है। टीम का कहना था कि जांच पूरी होने के बाद ही पता चलेगा कि क्या अनियमितताएं हैं। इस मिल का निरीक्षण करने बाद टीम ने आदित्य राइस मिल का निरीक्षण किया। वहां भी आवश्यक कागजात विवरण न मिलने पर टीम ने आवश्यक विवरण लखनऊ कार्यालय तलब किया गया है। सूत्रों का कहना है कि टीम द्वारा वाणिज्य कर में हेरफेर की शिकायतें मिलने के बाद उक्त टीम ने औचक छापेमारी की है। इससे व्यापारियों में खलबली मची रही है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में कोहरे का कहर जारी, ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत

कन्नौज के तालग्राम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रही कार के चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक  नजर नहीं आया और उनमें कार जा टकराई। हादसे में तीन की मौत हो गई।

10 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls