करंट लगने से बालिका की मौत

Hardoi Updated Tue, 04 Dec 2012 05:30 AM IST
संाडी(हरदोई)। खेत में टूटे पड़े एलटीलाइन की चपेट में आकर एक बालिका की करंट लगने से मौत हो गई। घटना से परिवार में कोहराम मच गया।
थाना क्षेत्र के नबाब गंज निवासी राम सागर की 13 वर्षीय पुत्री तनकिया रविवार की शाम खेत पर गन्ना तोड़ने गई थी। खेत में एलटीलाइन का तार टूटा पड़ा हुआ था। वह उसकी चपेट में आ गई। जब तक ग्रामीण उसे बचाते उसकी मौत हो गई। घटना से घर में कोहराम मच गया।
परिजनों ने बालिका के शव का दफन कर दिया। घटना के संबंध में गांव निवासी दाताराम ने बताया कि उन्होंने विद्युत तार टूटने की जानकारी बिजली महकमा को दी थी। इस पर बिजली बंद कर दी गई थी। मगर विभाग की ओर से फिर से आपूर्ति बहाल कर दी गई। इससे यह घटना हुई।
घटना से ग्रामीणों में रोष है। उनका कहना है कि क्षेत्र में झूलते बिजली के तार हैं, लेकिन अधिकारी इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में कोहरे का कहर जारी, ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत

कन्नौज के तालग्राम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रही कार के चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक  नजर नहीं आया और उनमें कार जा टकराई। हादसे में तीन की मौत हो गई।

10 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls