माह के अंत में जूनियर शिक्षक संघ का अधिवेशन

Hardoi Updated Sun, 14 Oct 2012 12:00 PM IST
हरदोई। उत्तर प्रदेशीय जूनियर हाई स्कूल की सुरसा ब्लाक इकाई की शनिवार को बैठक बीआरसी फर्दापुर में हुई। इसमें टीचरों ने कई समस्याएं उठाईं। जिलाध्यक्ष ने सभी को समाधान का आश्वासन दिया और अक्तूबर के अंत तक जिला स्तरीय अधिवेशन करवाने की बात कही।
बैठक की अध्यक्षता संघ के जिलाध्यक्ष योगेश त्यागी ने की। कहा कि कनवर्जन कास्ट की समस्या दूर हो रही है और शीघ्र ही धनराशि खातों में पहुंच जाएगी। उन्होंने कहा कि जिन टीचरों को लेखा पर्ची उपलब्ध नहीं हुई हैं वह संघ के अध्यक्ष व मंत्री के माध्यम से प्रार्थना पत्र दे दें, उनकी पर्चियां मिल जाएंगी। जिलाध्यक्ष ने कहा कि अक्तूबर अंत तक जिला स्तरीय अधिवेशन कराया जाएगा। ब्लाक अध्यक्ष ईश्वरचंद्र वर्मा ने कहा कि संघ के अधिवेशन में भाग लेने के लिए टीचरों को अवकाश लेने की जरूरत नहीं है। केवल पत्र व्यवहार रजिस्टर या बोर्ड पर लिखकर चलें आएं। ब्लाक मंत्री तारक चंद्र ने बताया कि अगर किसी टीचर को परेशानी है
तो वह प्रार्थना पत्र दे उसका निस्तारण करवाया जाएगा। बैठक में संगठन के मंडलीय संयुक्त मंत्री आदित्य शर्मा, संरक्षक शिवराम श्रीवास्तव, सरनाम शुक्ला, जनपदीय उपाध्यक्ष ललित
शुक्ला, अशोक कुमार, महेश कुमार, यदुवीर सिंह, छोटेलाल आदि मौजूद रहे। ब्यूरो

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में कोहरे का कहर जारी, ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत

कन्नौज के तालग्राम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रही कार के चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक  नजर नहीं आया और उनमें कार जा टकराई। हादसे में तीन की मौत हो गई।

10 जनवरी 2018