विज्ञापन
विज्ञापन

साधू के अपहरण की खबर से क्षेत्र में सनसनी और हड़कंप मचा

Ghaziabad Bureauगाजियाबाद ब्यूरो Updated Wed, 19 Jun 2019 12:14 AM IST
ख़बर सुनें
दोहरे हत्याकांड में बागपत पुलिस ने साधु को किया गिरफ्तार
विज्ञापन
विज्ञापन
गढ़मुक्तेश्वर। बहादुरगढ़ क्षेत्र में कार सवार लोगों द्वारा एक साधु का अपहरण करने की सूचना से हड़कंप मच गया। लेकिन पुलिस जांच में पता चला कि बागपत पुलिस दोहरे हत्याकांड में साधु को उठाकर ले गई है। वहीं आरोपी पर बागपत में कई मुकदमे दर्ज हैं, पुलिस की तरफ से इनाम भी घोषित है।
सोमवार की रात एक स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार सात लोग कई घंटों तक बहादुरगढ़ और सिंभावली क्षेत्र में घूमते रहे, जो सबसे पहले गांव जमालपुर के शिव मंदिर पर पहुंचे और रास्ते में स्कूटी पर आ रहे पुजारी सुंदर को जबरन गाड़ी में बैठा लिया। सुंदर को लेकर कार सवार लोग बॉर्डर से जुड़े बुलंदशहर के गांव भैसौड़ा मंदिर पर पहुंच गए, लेकिन वहां कोई भी न मिलने पर वे गढ़ स्याना रोड पर गांव अल्लीपुर आ गए। जहां उन्हें रास्ते में साधु राकेश गिरि और ओमप्रकाश गिरि मिले। उनसे पूछताछ करने के बाद राकेश गिरि को उन्होंने जबरन गाड़ी में बैठा लिया। थोड़ी दूरी पर पहुंचते ही सुंदर को धक्का देकर अज्ञात लोग आगे बढ़ गए। सुंदर और ओमप्रकाश गिरि ने साधु राकेश के अपहरण की सूचना पुलिस को दी। साधु के अपहरण की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया। अनहोनी की आशंका से भयभीत दर्जनों ग्रामीणों ने मंगलवार की सुबह बहादुरगढ़ थाना और विधायक कमल मलिक के पास पहुंच गए। विधायक द्वारा वार्ता किए जाने के बाद गढ़ के दौरे पर आए एएसपी आरएम सिंह कुछ ही देर में वहां पहुंच गए, जिन्होंने जानकारी करने पर साधु प्रकरण से जुड़ी सच्चाई का खुलासा किया।
एएसपी ने बताया कि करीब 18 साल से गांव जमालपुर के मंदिर में रहते आ रहे साधू राकेश गिरि को बागपत पुलिस ले गई है। जिस पर बागपत में कई मुकदमे दर्ज हैं। अदालत में पेश न होने पर गैर जमानती वारंट जारी हो चुके हैं। इसके अलावा हरियाणा के पानीपत क्षेत्र में 2001 में हुए दोहरे हत्याकांड में भी वह नामजद है, जिस पर पुलिस ने इनाम भी घोषित किया हुआ है।

साधू संतों के चोले में अपराधियों की धरपकड़ की मांग
भाजपा किसान मोर्चा जिला प्रभारी ठाकुर सतबीर सिंह ने सीएम समेत डीजीपी को पत्र भेजे हैं, जिनमें उल्लेख किया है कि हरियाणा के पानीपत जनपद से जुड़े दोहरे हत्याकांड में शामिल राकेश गिरि की तरह क्षेत्र में कई अपराधी छिपे हुए हैं। जो साधू संतों के चोले में छिपकर धर्म की आड़ में क्षेत्रीय जनता के साथ ही पुलिस को भी धोखा दे रहे हैं। इसलिए ऐसे लोगों की जांच कर गिरफ्तार किया जाए।

Recommended

IIM के स्टूडेंट्स को पीछे छोड़ आगे बढ़ रहे हैं इस कैंपस के छात्र, मिले 23 लाख के पैकेज
Doon Business School dehradun

IIM के स्टूडेंट्स को पीछे छोड़ आगे बढ़ रहे हैं इस कैंपस के छात्र, मिले 23 लाख के पैकेज

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वशनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Hapur

गांव की सीमा में टोल चलने से रसीद कटाने का विरोध मंहगा पड़ा

गांव की सीमा में टोल चलने से रसीद कटाने का विरोध मंहगा पड़ा

17 जुलाई 2019

विज्ञापन

आज है कर्नाटक सरकार का शक्ति परीक्षण, पास होगी या फेल, तय करेंगे 15 बागी विधायक

बीते 15 दिन से कर्नाटक में जारी सियासी संग्राम गुरुवार को खत्म हो सकता है. गुरुवार को विधानसभा में फ्लोर टेस्ट है जिसके बाद साफ हो जाएगा कि एचडी कुमारस्वामी की सरकार बचेगी या नहीं।

18 जुलाई 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree