तीन बोरों में नकली नोट ले जा रहे तीन पकड़े

Hapur Updated Sun, 26 Jan 2014 05:50 AM IST
गढ़मुक्तेश्वर। तीन बोरों में नकली नोट भरकर ले जा रहे तीन लोगों को हरियाणा पुलिस ने ब्रजघाट गंगा पुल की दूसरी साइड में पकड़े जाने से हड़कंप मच गया है। गणतंत्र दिवस के मद्देनजर दिल्ली की तरफ जा रहे वाहनों की गजरौला पुलिस ब्रजघाट गंगा पुल की दूसरी साइड में चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान हरियाणा से आई पुलिस ने तीन लोगों को बड़ी मात्रा में नकली नोटों के साथ गिरफ्तार कर लिया।
आरोपी तीन बोरों में भरकर नकली नोट ले जाए जा रहे थे। हरियाणा पुलिस की इस कार्रवाई से नकली नोटों का गोरखधंधा करने वाले एक बड़े शातिर गिरोह का भंडाफोड़ होने की उम्मीद है परंतु स्थानीय पुलिस भनक लगने के बाद भी इस विषय में पूरी तरह अनभिज्ञता जता रही है।
चौकी इंचार्ज एमएस बिष्ट का कहना है कि सूत्रों के क्ष् द्वारा नकली नोटों समेत तीन लोगों के गंगा पुल की दूसरी साइड में जीरो प्वाइंट पर पकड़े जाने की सूचना तो मिली है परंतु फिलहाल इसकी कोई भी अधिकृत पुष्टि नहीं हो पाई है।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ‘पद्मावत’ पर बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती का असर दिख रहा है!

सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बावजूद ‘पद्मावत’ पर हो- हल्ला हो रहा है। ऐसे ही विरोध की तस्वीरें दिखाई दी हैं उत्तर प्रदेश के आगरा,सहारनपुर और हापुड़ में जहां पद्मावत का जबरदस्त विरोध हुआ।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls