चालक-परिचालक के साथ मारपीट

Hapur Updated Sun, 26 Jan 2014 05:50 AM IST
गढ़मुक्तेश्वर। ब्रजघाट टोल प्लाजा पर हो रही निर्धारित दर से अधिक वसूली का विरोध करने पर कर्मचारियों ने ट्रक चालक और क्लीनर के साथ मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। पुलिस ने दो टोल प्लाजा के कर्मचारियों को हिरासत में लिया है।
बता दें कि प्रदेश में कई स्थानों पर टोल वसूली में हो रही धांधली के मद्देनजर प्रदेश सरकार ने भी हिदायत दे रखी हैं। इसके बावजूद भी गढ़ के टोल प्लाजा पर आए दिन निर्धारित दर से अधिक का मामला सामने आ रहे हैं। शुक्रवार की रात करीब 10 बजे गजरौला की तरफ जा रहे एक ट्रक से टोल कर्मियों ने 115 रुपये की बजाए जबरन 295 रुपये की रसीद काट दी। विरोध करने पर कर्मचारियों ने क्लीनर के हाथ से पर्ची छीनकर फाड़ दिया। चालक अकरम निवासी बागपत और क्लीनर सौरभ निवासी डेहरा रामपुर ने रसीद फाड़ने का विरोध किया तो लाठी डंडों से लैस कर्मचारियों ने दोनाें की बेरहमी से पिटाई की। बाद में पीड़ित क्लीनर सपा विधानसभा क्षेत्राध्यक्ष प्रधान फारूख खां, जिला उपाध्यक्ष रुपेश पंडित और पालिका सदस्य विष्णु नागर को लेकर कोतवाली में तहरीर दी। पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ ही टोल प्लाजा के दो कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ‘पद्मावत’ पर बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती का असर दिख रहा है!

सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बावजूद ‘पद्मावत’ पर हो- हल्ला हो रहा है। ऐसे ही विरोध की तस्वीरें दिखाई दी हैं उत्तर प्रदेश के आगरा,सहारनपुर और हापुड़ में जहां पद्मावत का जबरदस्त विरोध हुआ।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls