दिक्कतों पर उभरा आक्रोश सड़क पर उतरा

Hapur Updated Sat, 25 Jan 2014 05:51 AM IST
सड़क से कूड़ा जल्द हटाए प्रशासन
हापुड़ । मोहल्ला करीमपुरा में चमड़े की कटिंग सड़क पर डालने से फैल रही गंदगी को लेकर शुक्रवार को लोगों ने जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया। इस दौरान लोगों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंप सड़क की सफाई की मांग की। प्रदर्शनकारियों ने बताया कि मोहल्ले में तालाब के पास एक दबंग व्यक्ति खुले में चमड़े की कटिंग का कूड़ा फेंक रहा है। बारिश से चमड़े की कटिंग से बदबू आनी शुरू हो गई है, जिससे लोगों का जीना मुहाल हो गया है। हालांकि लोगों ने पहले भी नगर पालिका व प्रशासन के अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा था। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो सकी है। डीएम ने नगर पालिका के अधिकारियों को मामले की जांच के आदेश दिये हैं। प्रदर्शन करने वालों में हैदर अली, शौकीन, शाहनवाल, जमशेद, चतर सिंह मौजूद थे।
निर्माण में धांधली पर ग्रामीण भड़के
गढ़मुक्तेश्वर। बहादुरगढ़ के गांव आलमनगर में गंदे पानी की निकासी के लिए लाखों रुपये की लागत में बनाए जा रहे नाले में घटिया सामग्री लगाए जाने से गुस्साए ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन किया। प्रभात, भीमसैन, करतार सिंह, जीतू, पिंटू, चंद्रपाल, जसवंत, छोटे सिंह, राजू, मनोज, भगीरथ, बाबू सिंह, लखपत, हरवीर, संदीप चौहान, गुड्डू ठाकुर, बसंता, नरेश, सतपाल, मेघराज, रिंकू चौहान, अमृत सिंह, नानकचंद, चेतराम ने निर्माण सामग्री की जांच और कार्रवाई न होने पर नाले का काम रोकने की चेतावनी दी है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ‘पद्मावत’ पर बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती का असर दिख रहा है!

सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बावजूद ‘पद्मावत’ पर हो- हल्ला हो रहा है। ऐसे ही विरोध की तस्वीरें दिखाई दी हैं उत्तर प्रदेश के आगरा,सहारनपुर और हापुड़ में जहां पद्मावत का जबरदस्त विरोध हुआ।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls