बारिश में फीका रहा तहसील दिवस

Hapur Updated Thu, 23 Jan 2014 05:52 AM IST
हापुड़/गढ़। दिनभर रिमझिम बारिश के कारण मंगलवार को तहसील दिवस में फरियादियों की संख्या काफी कम रही। जिलाधिकारी की अध्यक्षता में बुलंदशहर रोड स्थित जैन कन्या इंटर कालेज में मात्र छह शिकायतों में से दो शिकायतों का ही मौके पर निस्तारण हो सका। जिलाधिकारी ने पांच विभागों और खरखौदा थानाध्यक्ष से दस दिन के भीतर लंबित पड़ी शिकायतों को निपटाने के आदेश दिये हैं।इस अवसर पर सीडीओ चंद्रभूषण सिंह, परियोजना निदेशक माखन लाल गुप्ता, उपजिलाधिकारी केबी सिंह, तहसीलदार कुमार भूपेंद्र, सीओ सिटी पवन यादव सहित विभिन्न विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।
गढ़मुक्तेश्वर में एसडीएम जयशंकर मिश्रा की अध्यक्षता में आयोजित तहसील दिवस में मंगलवार को 21 लोगों ने शिकायतें रखीं, जिनमें मात्र 2 का ही मौके पर निस्तरण हो पाया। मुहल्ला राजीव और आदर्श नगर में रहने वाले राजकुमार, धर्मेंद्र, हरेंद्र, अशोक, इरफान, मुहम्मद आरिफ, वसीम खां, रिफाकत, खैरुन्निशां ने शिकायत रखी की सीवर लाइन के लिए तोड़ी गईं सड़क की मरम्मत डेढ़ वर्ष बाद भी नहीं हो पाई है, । एसडीएम ने जल निगम अधिकारियों से बातचीत कर सड़कों की शीघ्र ही मरम्मत कराने का भरोसा दिलाया है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ‘पद्मावत’ पर बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती का असर दिख रहा है!

सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बावजूद ‘पद्मावत’ पर हो- हल्ला हो रहा है। ऐसे ही विरोध की तस्वीरें दिखाई दी हैं उत्तर प्रदेश के आगरा,सहारनपुर और हापुड़ में जहां पद्मावत का जबरदस्त विरोध हुआ।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls