वाणिज्य कर कार्यालय पर व्यापारियों का प्रदर्शन

Hapur Updated Thu, 20 Dec 2012 05:30 AM IST
हापुड़। संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल के सदस्यों ने बुधवार को रेवती कुंज स्थित वाणिज्य कर विभाग के कार्यालय में जमकर हंगामा किया। प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि विभाग का एक अधिकारी एक बर्तन व्यापारी से रिश्वत मांग रहा है। बाद में उप आयुक्तों के आश्वासन पर व्यापारी शांत हुए।
संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष नरेश अग्रवाल ने कहा कि वाणिज्य कर विभाग का एक अधिकारी शहर के व्यापारियों को धमकी देकर रिश्वत वसूलने का प्रयास कर रहा है। इसे व्यापारी बर्दाश्त नहीं करेंगे। उत्तर प्रदेश युवा उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष संजय अग्रवाल ने कहा कि वाणिज्य कर विभाग, सर्वाधिक टैक्स देने वाले व्यापारी समाज को उत्पीड़ित न करे अन्यथा इसकी शिकायत प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से की जाएगी। चेंबर ऑफ कामर्स के पूर्व अध्यक्ष व व्यापारी नेता पंकज अग्रवाल ने कहा कि व्यापारी उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वाणिज्यकर विभाग के डिप्टी कमिश्नर आरपी पांडेय और कैलाश नारायण ने आश्वासन दिया कि मामले की जानकारी कराई जाएगी। भविष्य में ऐसी घटना न होने के आश्वासन पर व्यापारी शांत हुुए। प्रर्दशन करने वालो में बिजेंद्र पंसारी, सुधीर जैन, पंकज कली वाले, अशोक बबली आदि मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ‘पद्मावत’ पर बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती का असर दिख रहा है!

सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बावजूद ‘पद्मावत’ पर हो- हल्ला हो रहा है। ऐसे ही विरोध की तस्वीरें दिखाई दी हैं उत्तर प्रदेश के आगरा,सहारनपुर और हापुड़ में जहां पद्मावत का जबरदस्त विरोध हुआ।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls