पांचवें दिन भी नहीं चला अभियान

Hapur Updated Tue, 11 Dec 2012 05:30 AM IST
हापुड़। सोमवार को शहर में चलने वाला अतिक्रमण हटाओ अभियान फोर्स न मिलने और विभागीय कारणों से पांचवें दिन भी नहीं चल सका। प्रशासन ने अब 13 दिसंबर से शहर में अभियान चलाने की घोषणा की है। वहीं, अभियान नहीं चलने से नगरवासियों ने राहत की सांस ली, हालांकि अभी भी अभियान की दहशत लोगों में व्याप्त है।
बता दें कि रविवार को प्रशासन की ओर से शहर में एक बार फिर सोमवार से अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाने की मुनादी कराई गई थी। इसके लिए सुबह से ही नगरवासी यह जानने की कोशिश कर रहे थे कि अभियान किस ओर चलेगा, लेकिन दोपहर तक स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी। दोपहर बाद सूचना मिली कि पुलिस फोर्स के पिलखुवा जाने और विभागीय कारणों से अतिक्रमण हटाओ अभियान स्थगित किया गया है। वहीं, लोग बुलडोजर चलने के डर से सुबह से ही गढ़ रोड इलाके के लोग मजदूरों की मदद से नालों के ऊपर हुए अतिक्रमण को हटाने में जुटे रहे।
एसडीएम जयशंकर मिश्रा का कहना है कि नगर पालिका के सहायक अभियंता के पिता की तबियत खराब होने के कारण अभियान नहीं चलाया जा सका। 11 और 12 दिसंबर को वह छुट्टी पर रहेंगे और 13 दिसंबर को आकर फिर अभियान चलाया जाएगा।

लाल निशान खतरे की घंटी
हापुड़। नगर में मकान, दुकानों पर लगे लाल निशान का खौफ साफ दिखाई पड़ रहा है। लाल निशान से आगे के अतिक्रमण को भवनों के स्वामी मजदूरों की मदद से तुड़वा रहे हैं। जबकि दुकानों पर लगे निशान देखकर दुकानदार अपना व्यापार चौपट होने का दुखड़ा रो रहे हैं।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ‘पद्मावत’ पर बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती का असर दिख रहा है!

सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बावजूद ‘पद्मावत’ पर हो- हल्ला हो रहा है। ऐसे ही विरोध की तस्वीरें दिखाई दी हैं उत्तर प्रदेश के आगरा,सहारनपुर और हापुड़ में जहां पद्मावत का जबरदस्त विरोध हुआ।

23 जनवरी 2018