चार हादसे, तीन की मौत, दो घायल

Hapur Updated Fri, 16 Nov 2012 12:00 PM IST
गढ़मुक्तेेश्वर/पिलखुवा। चार सड़क हादसों में जहां तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं दो लोग घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के मुताबिक पूर्व पालिका सदस्य शाहनवाज कुरैशी का भाई इमरान (18) 11वीं में पढ़ता था। वह बुधवार को पड़ोसी मुर्सलीन के साथ हापुड़ कपड़े खरीदने गया था। रात में वापसी के दौरान करीब 8.30 बजे कुचेसर चौपला के पास एक तेज रफ्तार ट्रक से बचने के प्रयास में उसकी बाइक डिवाइडर से जा भिड़ी। हादसे में इमरान गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, मुर्सलीन को मामूली चोटें आईं। इमरान को पुलिस ने हापुड़ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया। वहां डाक्टरों के जवाब देने पर परिजन उसे नोएडा ले गए। वहां भी डाक्टरों के जवाब देने पर दिल्ली ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। इस खबर से परिवार में कोहराम मच गया।
दूसरी घटना गांव अठसैनी में हाईवे पर हुई। यहां हाईवे पार कर रहे बागड़पुर निवासी बुजुर्ग बीघा सिंह (70) को एक तेज रफ्तार महेंद्रा मैक्स ने कुचल दिया। परिजनों ने बताया कि बीघा सिंह साप्ताहिक पशु पैठ से भैंस खरीदने गए थे। बस से उतरकर सुबह 10 बजे वह पैठ में जाने के मकसद से हाईवे पार कर रहे थे। इसी दौरान हादसा हुआ।
तीसरी घटना बहादुरगढ़ क्षेत्र के नानई रोड पर हुई, जहां आमने-सामने से दो बाइक सवारों मेें जोरदार भिड़ंत हो गई। नानई निवासी नरेश अपने खेत पर जा रहा था, जबकि बहादुरगढ़ निवासी राहुल भैया दूज पर मायके जा रही अपनी मां को गढ़ में छोड़कर गांव को लौट रहा था। भिड़ंत इतनी जोरदार हुई कि दोनों बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं, जिन पर सवार दोनों युवक बुरी तरह जख्मी हो गए। घायलों के गढ़ के नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने उन्हें मेरठ एवं हापुड़ के लिए रेफर कर दिया है।
चौथी दुर्घटना पिलखुवा में एनएच-24 पर दहपा पुलिया के पास हुई। यहां एक तेज रफ्तार टाटा-407 ने पिलखुवा निवासी युवक को कुचल दिया। अस्पताल ले जाते वक्त युवक की मौत हो गई। वहीं, गाड़ी लेकर भाग रहे चालक को लोगों ने पीछा कर पकड़ा। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मोहल्ला इस्लाम नगर निवासी इमरान (25) पुत्र नवाब दहपा पुलिया पर हाईवे की सड़क पार कर रहा था, तभी गाजियाबाद की तरफ से तेज रफ्तार टाटा-407 आई और युवक को कुचल डाला। दुर्घटना के बाद टाटा चालक गाड़ी समेत भाग निकला। कुछ लोग गाड़ी के पीछे दोपहिया वाहन लेकर दौड़े तो कुछ लोग लहूलुहान हालत में युवक को अस्पताल ले जाने लगे, लेकिन रास्ते में ही इमरान ने दम तोड़ दिया। हापुड़ के पास लोगों ने टाटा चालक को पकड़ लिया। आरोप है कि टाटा का चालक शराब के नशे में धुत्त था। चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वहीं, युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। इमरान के ऊपर ही परिवार के भरणपोषण की जिम्मेदारी थी। पुलिस का कहना है कि तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।

Spotlight

Related Videos

VIDEO: ‘पद्मावत’ पर बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती का असर दिख रहा है!

सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बावजूद ‘पद्मावत’ पर हो- हल्ला हो रहा है। ऐसे ही विरोध की तस्वीरें दिखाई दी हैं उत्तर प्रदेश के आगरा,सहारनपुर और हापुड़ में जहां पद्मावत का जबरदस्त विरोध हुआ।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper