पालिका सदस्यों ने रोका काम, प्रदर्शन

Hapur Updated Sat, 10 Nov 2012 12:00 PM IST
गढ़मुक्तेश्वर। जल निगम की ओर से कराए जा रहे सड़क निर्माण में घटिया सामग्री लगाने का आरोप लगाकर पालिका बोर्ड के सदस्यों ने प्रदर्शन किया। उन्होंने सड़क निर्माण रुकवाकर निर्माण सामग्री की जांच कराने की मांग की।
गंगा मेले के मद्देनजर जिला प्रशासन की सख्ती के चलते नगर में सड़कों का पुन: निर्माण शुरू किया गया है। तहसील और नक्का कुआं रोड का निर्माण कर दिया गया है। वर्तमान में कचहरी रोड का निर्माण कार्य चल रहा था। जल निगम द्वारा बनवाई जा रही सड़कों के निर्माण में घटिया सामग्री लगाने का आरोप पालिका सदस्‍य पूर्व से ही लगा रहे थे, लेकिन शुक्रवार दोपहर पालिका बोर्ड के सदस्य भड़क उठे। वे पालिकाध्यक्ष के पति हरीश पुरुषोत्तम के नेतृत्व में सड़क पर पहुंच गए। वहां जल निगम के ठेकेदार के विरुद्ध प्रदर्शन करते हुए निर्माण कार्य रुकवा दिया। बोर्ड के सदस्यों ने मांग की कि पहले जिला प्रशासन निर्माण सामग्री की जांच कराकर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई करे। इस अवसर पर पालिका सदस्य तिलकराम, सजय धोनी, चंद्रशेखर, ईश्वर चंद, नरेश टाइटन, जमील हाफिज, रामपाल सिंह, मंजू चौधरी आदि रहे।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ‘पद्मावत’ पर बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती का असर दिख रहा है!

सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बावजूद ‘पद्मावत’ पर हो- हल्ला हो रहा है। ऐसे ही विरोध की तस्वीरें दिखाई दी हैं उत्तर प्रदेश के आगरा,सहारनपुर और हापुड़ में जहां पद्मावत का जबरदस्त विरोध हुआ।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls