3 मोहल्लों में छापेमारी तस्करी की शराब बरामद

Hapur Updated Wed, 07 Nov 2012 12:00 PM IST
हापुड़। आबकारी विभाग की टीम ने नगर के तीन मोहल्लों में छापेमारी कर तस्करी की शराब बरामद की है। एक महिला को गिरफ्तार भी किया है, जिसे बाद में जमानत पर छोड़ दिया गया।
आबकारी विभाग को मंगलवार को सूचना मिली कि नगर के मोहल्ला कासमपुरा, सादिकपुरा और कन्यापुरा में तस्करी की शराब की बिक्री हो रही है। इंस्पेक्टर अनुपम राजन टीम के साथ पहुंच गए। आबकारी विभाग की टीम को देखकर हड़कंप मच गया। टीम ने सबसे पहले कासमपुरा स्थित शेर सिंह के घर पर छापा मारा, टीम को यहां से चंडीगढ़ मार्का अंग्रेजी शराब के 90 पव्वे बरामद हुए। टीम ने शराब की बिक्री कर रही शेर सिंह की पत्नी मिरवा को गिरफ्तार कर लिया। बाद में उसे जमानत पर छोड़ दिया गया। इसके बाद टीम सादिकपुरा पहुंची और एक घर छापा मारा, लेकिन टीम को यहां से शराब नहीं मिली। कन्यापुरा में भी एक घर पर छापेमारी की गई, लेकिन यहां भी पुलिस को कुछ नहीं मिला।
आबकारी इंस्पेक्टर ने बताया कि विभाग को तस्करी के शराब के बारे में सूचना मिल रही थी। इस पर छापामार कार्रवाई की गई है। गौर है कि सोमवार सुबह आबकारी विभाग की टीम ने कासमपुरा और नवीकरीम में छापा मारकर शराब की 24 पेटियों को बरामद किया था।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ‘पद्मावत’ पर बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती का असर दिख रहा है!

सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बावजूद ‘पद्मावत’ पर हो- हल्ला हो रहा है। ऐसे ही विरोध की तस्वीरें दिखाई दी हैं उत्तर प्रदेश के आगरा,सहारनपुर और हापुड़ में जहां पद्मावत का जबरदस्त विरोध हुआ।

23 जनवरी 2018