दबंगों ने वृद्धा और बेटे को पीटा

Hapur Updated Thu, 25 Oct 2012 12:00 PM IST
सड़क पर सीवर का गड्ढा खोदने का विरोध पड़ा भारी
हापुड़। कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला त्यागी नगर में सड़क पर गड्ढा खोदने का विरोध करना एक वृद्धा को भारी पड़ गया। दबंगों ने वृद्धा को लाठी-डंडाें से जमकर पीटा। बीचबचाव में आए उसके पुत्रों को भी दबंगों ने नहीं बख्शा। पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
मोहल्ला त्यागी नगर में बुधवार की सुबह कुछ लोग सड़क पर सीवर टैंक बनवाने के लिए गड्ढा खोद रहे थे। बताया गया है कि इसी दौरान पड़ोस में रहने वाली वृद्धा शकुंतला देवी ने गड्ढा खोदने का विरोध किया। आरोप है कि विरोध करने पर लोगों ने वृद्धा को लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया। वृद्धा को पिटता देख घर में मौजूद उसका पुत्र विनोद आया तो दबंगों ने उसे भी जमकर पीटा। इसी दौरान बीचबचाव में आए मोहल्ले के लोगों को देखकर आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। दबंगों के जाने पर वृद्धा अपने पुत्र के साथ कोतवाली पहुंची और तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। वरिष्ठ उपनिरीक्षक का कहना है कि तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
संघर्ष में महिला समेत तीन घायल
गढ़मुक्तेश्वर। मामूली बात पर खादर क्षेत्र में दो पक्ष आपस में भिड़ गए। संघर्ष में महिला सहित तीन लोग घायल हो गए।मंगलवार की रात 9 बजे गढ़ पालिका क्षेत्रांतर्गत शेरा कृष्णा वाली मंढैया निवासी मंगला और धर्मवीर के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। कहासुनी थोड़ी ही देर में संघर्ष में बदल गई और दोनों पक्षों के लोग लाठी डंडे लेकर मैदान में आ गए। लाठी डंडे चलने से धर्मवीर और उसके पक्ष से राकेश तथा आला घायल हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। धर्मवीर ने दूसरे पक्ष के विरुद्ध थाने में तहरीर दी है। वहीं गांव के संभ्रांत व्यक्ति दोनों पक्षों के बीच समझौते की जुगत में लगे हैं।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ‘पद्मावत’ पर बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती का असर दिख रहा है!

सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बावजूद ‘पद्मावत’ पर हो- हल्ला हो रहा है। ऐसे ही विरोध की तस्वीरें दिखाई दी हैं उत्तर प्रदेश के आगरा,सहारनपुर और हापुड़ में जहां पद्मावत का जबरदस्त विरोध हुआ।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls