दिनदहाड़े तमंचा दिखा बाइक लूटी

Hapur Updated Sun, 21 Oct 2012 12:00 PM IST
हापुड़। देहात थाना क्षेत्र के अन्तर्गत हापुड़ बाईपास पर बुलंदशहर मार्ग कट के पास शनिवार को अपराह्न करीब तीन बजे बाइक पर सवार तीन बदमाश एक युवक से तमंचों के बल पर बाइक लूटकर फरार हो गए। हाईवे जिप्सी को बाइक लूटने की सूचना देने पर भी कंट्रोल रूम ने सिर्फ बाइक गुम होने की सूचना प्रसारित की, जिसका लाभ बदमाशों को मिला और वह साफ बच निकले।
बुलंदशहर जनपद के स्याना थाना क्षेत्र के गांव माकड़ी निवासी रामअवतार त्यागी का बेटा अनुज गुड़गांव की एक कंपनी में काम करता है। वह अपने गांव मांकड़ी से बाइक पर सवार होकर पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांव श्यामनगर स्थित फूफा योगेन्द्र त्यागी के घर आ रहा था। करीब तीन बजे बुलंदशहर कट बाइपास के पास एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उसकी बाइक को ओवरटेक कर तमंचे के बल पर रोक लिया। बदमाश उससे बाइक लूटकर फरार हो गए। उसने तत्काल हाईवे जिप्सी में सवार पुलिसकर्मियों को घटना की सूचना दी। पहले तो जिप्सी में सवार पुलिसकर्मी उसे घटना स्थल ले गए और निरीक्षण के बाद कंट्रोल रूम सूचना दी। लूट की सूचना मिलने पर पीड़ित केे रिश्तेदार मौके पर पहुंच गए, जिनमें पुलिस लापरवाही को लेकर रोष था। पुलिस क्षेत्राधिकारी से लूट के बारे में जानकारी की गई तो उनका कहना था कि वह मीटिंग में हैं। उन्हें घटना की जानकारी नहीं है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ‘पद्मावत’ पर बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती का असर दिख रहा है!

सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बावजूद ‘पद्मावत’ पर हो- हल्ला हो रहा है। ऐसे ही विरोध की तस्वीरें दिखाई दी हैं उत्तर प्रदेश के आगरा,सहारनपुर और हापुड़ में जहां पद्मावत का जबरदस्त विरोध हुआ।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls