सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 5 पकड़े

Hapur Updated Mon, 01 Oct 2012 12:00 PM IST
हापुड़। कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला त्यागी नगर में रविवार देर रात करीब दस बजे एक मकान में देह व्यापार की खबर फैलते ही नागरिकों ने जमकर हंगामा किया। भीड़ ने एक मकान से दो युवतियों और तीन व्यक्तियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
जानकारी के अनुसार मोहल्ला त्यागी नगर में शिवकुमार के मकान में एक व्यक्ति किराये पर रहता है जबकि शिवकुमार परिवार समेत गाजियाबाद में रहते हैं। मोहल्ले वालों का आरोप में उक्त मकान में काफी दिन से देह व्यापार का धंधा चल रहा था।
रविवार रात करीब 9 बजे एक व्यक्ति अंटी में शराब की बोतल लगाकर पड़ोसी के मकान में घुस गया। जब उसने मकान मालिक से पूछा कि वह कौन है तो उसने उक्त मकान में जाने की बात कही, जिसमें उक्त अनैतिक धंधा होने का आरोप है। बताया गया है कि तभी उक्त व्यक्ति को पकड़ लिया गया और आसपास के लोगों को बुलाकर इस धंधे के खिलाफ बिगुल बजा दिया गया।
कुछ ही देर में मोहल्ले के सैकड़ों लोगों की भीड़ वहां जमा होने के बाद हंगामा करते हुए उक्त मकान में घुस गई। भीड़ ने उक्त मकान से दो युवतियों और तीन लोगों को पकड़कर धुनाई कर दी। इसी बीच सूचना के मिलते ही कोतवाली पुलिस वहां पहुंच गई। पांचों को पुलिस के हवाले कर दिया गया। बाद में भी वहां हंगामा होता रहा। लोगों ने पुलिस की सरपरस्ती में धंधा होने होने का आरोप लगाया। लोग आरोपी युवकों और पकड़ी गई महिलाओं को मारने पर उतारू थे, किंतु पुलिस ने किसी तरह आरोपी तीन युवकों को हिरासत में ले लिया और कोतवाली ले आई। इसी दौरान मकान के थर्ड फ्लोर से एक युवती के मिलने के बाद लोगों ने हंगामा और तेज कर दिया। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक यशवीर सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ‘पद्मावत’ पर बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती का असर दिख रहा है!

सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बावजूद ‘पद्मावत’ पर हो- हल्ला हो रहा है। ऐसे ही विरोध की तस्वीरें दिखाई दी हैं उत्तर प्रदेश के आगरा,सहारनपुर और हापुड़ में जहां पद्मावत का जबरदस्त विरोध हुआ।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls