पिलखुवा में बिजली चोरी करते 42 पकड़े

Hapur Updated Sun, 26 Aug 2012 12:00 PM IST
पिलखुवा। पावर कारपोरेशन द्वारा युद्धस्तर पर चलाए जा रहे अभियान के दूसरे दिन हैंडलूमनगरी की बिजली चोरी देखकर अधिकारी हैरान रह गए। 42 बिजली चोरों के खिलाफ कोतवाली पुलिस को तहरीर दी गई है। कई बिजली चोरों ने जुर्माना जमा किया।
विद्युत निगम के अधिशासी अभियंता एके सिंह ने बताया कि शनिवार को गाजियाबाद से आई बिजलेंस की पांच टीमों को साथ लेकर पिलखुवा में सघन बिजली चेकिंग अभियान चलाया गया। शमशाद रोड, जट्टपुरा, शिवाजीनगर, भिकनपुरा समेत कई मोहल्लों में चेकिंग की गई। कुल 42 बिजली चोर पकड़े गए। शिवाजीनगर निवासी सुनील जैन के मकान में केबिल कट करके बिजली चोरी की जा रही थी। मुकदमा दर्ज होने की कार्रवाई से बचने के लिए सुनील जैन ने मौके पर आठ हजार रुपये जुर्माना जमा किया। शनिवार को निगम के चीफ इंजीनियर पीके मित्तल ने स्वयं बिजलीघर पहुंचकर अभियान की समीक्षा की। एक्सईएन ने बताया कि 42 बिजली चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई जायेगी। टीम में एक्सईएन आशाराम, जेई उदयभान कुशवाह, नितिन अरोड़ा, एसडीओ, बिजलेंस कर्मचारी शामिल थे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ‘पद्मावत’ पर बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती का असर दिख रहा है!

सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बावजूद ‘पद्मावत’ पर हो- हल्ला हो रहा है। ऐसे ही विरोध की तस्वीरें दिखाई दी हैं उत्तर प्रदेश के आगरा,सहारनपुर और हापुड़ में जहां पद्मावत का जबरदस्त विरोध हुआ।

23 जनवरी 2018