हाईवे किनारे मकान में डकैतों का धावा

Hapur Updated Mon, 13 Aug 2012 12:00 PM IST

गढ़मुक्तेश्वर। हाईवे-24 किनारे स्थित मकान में शनिवार रात आठ बदमाशों ने डकैती डाली। बदमाशों ने हजारों रुपये के जेवरात, सामान और भैंस लूट लिए। विरोध पर महिला सहित तीन लोगों को मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़ितों ने थाने में तहरीर दी लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट नहीं दर्ज की है।
थाना सिंभावली क्षेत्र के दिल्ली-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग किनारे स्थित ट्रक यार्ड के निकट फरीदपुर निवासी धर्मवती का मकान है। गांव हिम्मतपुर का नंदू यहां किराये पर रहता है। शनिवार रात डेढ़ बजे 8 बदमाश दीवार फांदकर मकान में घुस आए। धर्मवती के घर पर ही पड़ोसी नीरज गुप्ता कार खड़ी करता है। बदमाशों ने कार के शीशे तोड़कर उसमें रखा डेक निकाल लिया। इसके बाद धर्मवती की सास फूलवती के कुंडल, लौंग, चांदी का ताबीज, नंदू से दो हजार रुपये और वहां बंधी भैंस लूट ली। विरोध करने पर तिलमिलाए बदमाशों ने फूलवती, नंदू और उसके रिश्तेदार नरेंद्र को मारपीटकर लहूलुहान कर दिया। पीड़ितों की सूचना पर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को नर्सिंग होम में भर्ती कराने के बाद जांच पड़ताल करते हुए बदमाशों की कांबिग की लेकिन उनका कहीं सुराग नहीं लगा। रात में हाईवे किनारे हुई डकैती से लोगों में दहशत है। एसओ संजय पांचाल का कहना है कि जांच जारी है। जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।



Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ‘पद्मावत’ पर बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती का असर दिख रहा है!

सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बावजूद ‘पद्मावत’ पर हो- हल्ला हो रहा है। ऐसे ही विरोध की तस्वीरें दिखाई दी हैं उत्तर प्रदेश के आगरा,सहारनपुर और हापुड़ में जहां पद्मावत का जबरदस्त विरोध हुआ।

23 जनवरी 2018