बार चुनाव में संयुक्त मोर्चा का परचम

Hapur Updated Thu, 07 Jun 2012 12:00 PM IST
गढ़मुक्तेश्वर। बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव में संयुक्त मोर्चा के बलराज त्यागी ने अध्यक्ष पद पर रिकॉर्ड तोड़ जीत हासिल की। सचिव और कोषाध्यक्ष पद पर विपक्ष को करारी शिकस्त मिली।
बुधवार सुबह 10 बजे सिविल कोर्ट के पास स्थित बार हाल में मतदान शुरू हुआ। सभी 125 वकीलों ने वोट डाले। समय से पूर्व वोटिंग खत्म हो जाने पर अपराह्न तीन बजे मतगणना शुरू हो गई। निर्वाचन अधिकारी सुरेंद्र नागर और सहायक निर्वाचन अधिकारी रोहताश सिंह ने चार बजे परिणाम की घोषणा की। संयुक्त मोर्चा के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी बलराज त्यागी ने 74 मत लेकर चौहान-यादव-दलित गुट के रामरतन सिंह को पराजित कर दिया। अध्यक्ष पद पर एक वोट निरस्त हुआ। सचिव पद पर मनोज गोयल ने 67 मत लेकर खालिद चौधरी को नौ मतों से पराजित किया। कोषाध्यक्ष पद पर महताब चौधरी ने 72 मत लेकर विपक्षी गुट के सुशील कुमार को 23 मत से शिकस्त दी। कोषाध्यक्ष पद पर चार वकीलों ने किसी भी पक्ष में वोटिंग नहीं की। ज्ञात हो कि संयुक्त मोर्चा के ही हरकेश गिरि उपाध्यक्ष और सहसचिव पद पर शाकिर अली पहले ही निर्विरोध निर्वाचित हो चुके हैं। संयुक्त मोर्चा गुट के सुबोध त्यागी, अमरपाल सिंह, पीसी पालीवाल, नरेंद्र गुप्ता, आरपी कश्यप, बीबी गर्ग, नरेंद्र त्यागी, सतेंद्र चौधरी, नरेश, राकेश सक्सेना, सुखेंद्र, ओमपाल मावी, राकेश, चंद्रशेख शर्मा, नरेशचंद शर्मा, गंगाशरण, ज्योतिमित्र पाराशर, सुहेल आलम, कलीम, नरेश, दिनेश, धनवंत, हेमंत गौड़, रामौतार पुंडीर ने स्वागत किया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ‘पद्मावत’ पर बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती का असर दिख रहा है!

सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बावजूद ‘पद्मावत’ पर हो- हल्ला हो रहा है। ऐसे ही विरोध की तस्वीरें दिखाई दी हैं उत्तर प्रदेश के आगरा,सहारनपुर और हापुड़ में जहां पद्मावत का जबरदस्त विरोध हुआ।

23 जनवरी 2018