बदइंतजामी पर कोहराम

Hapur Updated Tue, 05 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
ख़बर सुनें
बिजली के हालत बदतर होने से लोगों में आक्रोश व्याप्त है। गर्मी से बेहाल लोगों का गुस्सा अफसरों पर फूट रहा है। कटौती के कारण उद्योग-धंधे चौपट हैं, लोगोंे का रात में सोना दूभर है। ऐसे में लोग सड़कों पर उतरकर विरोध-प्रदर्शन करने काे मजबूर हंै।
विज्ञापन

बिजली न मिलने पर हंगामा
हापुड़। क्षेत्र में अघोषित बिजली कटौती पर रालोद कार्यकर्ताओं ने सोमवार को कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। गेहूं खरीद केंद्रों पर धीमी तौल, बारदाने की किल्लत, समय पर भुगतान न होने आदि समस्याओं को लेकर भी नाराजगी जताई। रालोद पदाधिकारियों ने डीएम को संबोधित 8 सूत्रीय ज्ञापन सौंपा।
किसानों की समस्याओं को लेकर रालोद के पदाधिकारी और कार्यकर्ता सोमवार सुबह कलक्ट्रेट पहुंचे और नारेबाजी शुरू कर दी। क्रय केंद्रों की अव्यवस्थाएं, अंधाधुंध बिजली कटौती आदि समस्याएं डीएम कार्यालय में दिए ज्ञापन मेें रखी। क्रय केंद्रों पर खरीद में तेजी लाने, गेहूं का उचित मूल्य दिए जाने, दलालों से छुटकारा, बिजली आपूर्ति 16 घंटे किए जाने, रजवाहों में तत्काल पानी छोड़ने, आग से जली फसलों का मुआवजा दिलाने की मांग की गई।
ज्ञापन देने वालों में रालोद के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रदेश सचिव डा. नजमुद्दीन, पूर्व जिलाध्यक्ष नानक चंद शर्मा, शहर अध्यक्ष शकील फारुखी, नवीन गौतम, मुख्य जिला महासचिव शरद गुप्ता, मोनू वत्स, कृष्ण कुमार तेवतिया, वीरेंद्र कोरी, हसन इकबाल आदि मौजूद रहे।

िबजली देने के बजाय अपनी सुरक्षा की तैयारी
पिलखुवा। लखनऊ कंट्रोल से आये पिलखुवा को 10 घंटे विद्युत सप्लाई के आदेश ने विद्युत अफसरों की नींद उड़ा दी। देहात की सप्लाई शुरू होने पर कानून व्यवस्था न बिगड़ जाए। इसके लिए बिजली अधिकारियों ने पुलिस-प्रशासन को पत्र भेजकर बिजलीघरों पर पुलिस तैनात करने की मांग की है।
इसके चलते लखनऊ कंट्रोल ने पिलखुवा की नगरीय बिजली सप्लाई को देहात में कनवर्ट करने के आदेश जारी किए हैं। देहात की सप्लाई लागू होने पर 16 घंटे मिलने वाली बिजली 10 घंटे में बदल जाएगी। लखनऊ कंट्रोल के आदेश मिलते ही पावर कारपोरेशन अधिकारियों में खलबली मच गई, क्योंकि देहात की सप्लाई लागू होते ही बिजलीघरों पर कानून व्यवस्था बिगड़ सकती है। बिजली घरों पर फोर्स तैनात कराने के लिए पुलिस अफसरों को पत्र गया भेजा है।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us