युवकों को दौड़ाकर पीटा, एक की आंख फूटी

Hapur Updated Fri, 01 Jun 2012 12:00 PM IST
गढ़ (ब्यूरो)। मोबाइल-नगदी चोरी की पूछताछ करने पर युवकों को दुकानदार और उसके साथियों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। हमले में एक छात्र की आंख फूट गई। उसे मेरठ रेफर किया गया है।
नगर के मंडी चौब निवासी मनोज पुत्र चंद्रपाल अपने साथियों रवि, रिंकल, संदीप, राहुल, सतीश के साथ बृहस्पतिवार को गंगा स्नान करने गांव लठीरा गया था। मनोज ने एक दुकानदार के पास कपड़े रख दिए और नहाने चला गया। लौटने पर कपड़ों से 32 सौ रुपये और मोबाइल गायब देखकर उसने दुकानदार से पूछताछ की। जिससे गुस्साए दुकानदार और उसके साथियों ने मनोज पर हमला कर दिया। साथी उसे बचाने आए, तो उन्हें भी दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया। हमले में सभी युवक घायल हो गए। मनोज की आंख फूट गई। मनोज के अचेत होने पर हमलावर भाग गए। मनोज को अस्पताल से मेरठ रेफर किया गया है।

गांव फगौता में लाखों की चोरी
पिलखुवा। धौलाना थाना क्षेत्र के गांव शाहपुर फगौता के एक मकान से चोरों ने बुधवार रात लाखों रुपये के जेवर और नगदी साफ कर दी। ग्रामीणों का आरोप है कि तहरीर देने के बाद भी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। गांव शाहपुर फगौता निवासी करन सिंह का परिवार बाहर रहता है। उनके घर में शिक्षक पवन कुमार रहते हैं। पवन ग्राम भारती में प्रशिक्षण ले रहे था। चोर उनके घर से रात में 20 हजार रुपये, सोने-चांदी के जेवर, चांदी के सिक्के, कपड़े, गैस सिलेंडर आदि उठा ले गए। सूचना पर पुलिस गांव में पहुंची और मौका मुआयना किया, रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है।

टिकट ब्लैक करते दबोचा, जेल भेजा
गढ़मुक्तेश्वर। रेलवे विजिलेंस टीम ने गढ़ रेलवे स्टेशन पर टिकट ब्लैक करते एक व्यक्ति को दबोचा है। मुरादाबाद कोर्ट से उसे जेल भेज दिया गया। नई दिल्ली बड़ौदा हाउस की रेलवे विजिलेंस टीम ने बृहस्पतिवार को गढ़ और हापुड़ में छापामार अभियान चलाया। विजिलेंस निरीक्षक डीएन शर्मा, एसके राणा और संजीव कुमार ने गढ़ स्टेशन पर टिकट ब्लैक कर रहे एक व्यक्ति को दबोच लिया। गढ़ आरपीएफ इंचार्ज रामबाबू सिंह ने बताया कि ब्लैकची इरफान पुत्र नवीजान निवासी निजाममुद्दीन वेस्ट, बाबरी गेट दिल्ली-13 है। उसके पास से नई दिल्ली से छपरा, निजामुद्दीन से विशाखापट्टनम, नई दिल्ली से पटना, आनंद बिहार से न्यू कूच बिहार और नई दिल्ली से वाराणसी की टिकटें मिली हैं।

पैसेंजर ट्रेन से श्रद्धालु का पैर कटा
गढ़मुक्तेश्वर। ट्रेन में चढ़ते समय पैर फिसलने से गुड़गांव के एक श्रद्धालु का ब्रजघाट रेलवे स्टेशन पर पैर कट गया। गुड़गांव निवासी जगदीश (50) पुत्र ओमप्रकाश रिश्तेदारों के साथ गंगा स्नान करने ब्रजघाट आया था। बृहस्पतिवार को लौटते समय जगदीश ब्रजघाट रेलवे स्टेशन पर खड़ा था। सुबह नौ बजे एक पैसेंजर में जगदीश चढ़ने लगा। भीड़ देखकर रिश्तेदारों ने मना किया। ट्रेन से उतरते समय जगदीश का पैर फिसल गया। उसके कपड़े ट्रेन के कुंदे में फंस गए। जगदीश काफी दूर तक घिसटता चला गया। उसका पैर कट गया। उसे मेले में लगे स्वास्थ्य विभाग के कैंप में भर्ती कराया। परिजन उसे दिल्ली ले गए।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ‘पद्मावत’ पर बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती का असर दिख रहा है!

सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बावजूद ‘पद्मावत’ पर हो- हल्ला हो रहा है। ऐसे ही विरोध की तस्वीरें दिखाई दी हैं उत्तर प्रदेश के आगरा,सहारनपुर और हापुड़ में जहां पद्मावत का जबरदस्त विरोध हुआ।

23 जनवरी 2018