...ऐसे कैसे दूर होगा अतिक्रमण

Hapur Updated Fri, 18 May 2012 12:00 PM IST
हापुड़। शहर की प्रमुख सड़कों पर बने नालों पर पालिका प्रशासन द्वारा चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान मात्र एक दिन चलकर ही समाप्त हो गया। परिणामस्वरूप, नालों की सफाई के कार्य में फिर रूकावट पैदा हो गई। बारिश से पहले नालों की सफाई कंप्लीट न हुई तो बरसात में लाखों शहरवासियों को जलभराव की समस्या से जूझना पड़ेगा। अमर उजाला ने छह मई के अंक में नालों पर अतिक्रमण के कारण सफाई न हो पाने की समस्या को प्रमुखता से प्रकाशित किया था। इस पर मंगलवार को पालिका की टीम ने अतरपुरा चौपला और पीरबाउद्दीन पर नाले के ऊपर से अतिक्रमण को हटवाया था, लेकिन उसके बाद इस ओर ध्यान नहीं दिया। शहर में अभी भी अनेक ऐसे स्थान हैं, जहां नालों पर पक्का अतिक्रमण कर रखा है। पालिका के सहायक अभियन्ता अशोक भाटी ने बताया कि शुक्रवार को भी अभियान दिल्ली रोड पर पेट्रोल पंप के पास चलाया जाएगा। जेसीबी मशीन की उपलब्धता न होने के कारण अभियान रुक गया था। अपर जिलाधिकारी (वित्त एवं राजस्व) आत्मा राम सगर का कहना है कि इस संबंध में पालिका के अधिकारियों को निर्देशित किया जा रहा है कि नालों पर से अतिक्रमण को हटवाया जाए।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ‘पद्मावत’ पर बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती का असर दिख रहा है!

सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बावजूद ‘पद्मावत’ पर हो- हल्ला हो रहा है। ऐसे ही विरोध की तस्वीरें दिखाई दी हैं उत्तर प्रदेश के आगरा,सहारनपुर और हापुड़ में जहां पद्मावत का जबरदस्त विरोध हुआ।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls