बंदूक की बटों से दो लोगों को पीटा

Hamirpur Updated Mon, 24 Sep 2012 12:00 PM IST
राठ(हमीरपुर)। कोतवाली क्षेत्र के परा गांव में रंजिश में दबंगों ने दो लोगों को बंदूक की बटों से जमकर पीटा। पीड़ित ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है।
परा निवासी वीर सिंह पुत्र लाल चन्द्र ने बताया कि रविवार दोपहर में उसका बडा भाई राधे घर में शौचालय बनवा रहा था। उसी समय रंजिश में गांव का हरीसिंह पुत्र रामनाथ व महेंद्र पुत्र मंगलसिंह लाइसेंसी दुनाली और अवैध तमंचा लेकर और उसके भाई को पीटा। आरोपियों ने धमकी दी कि यदि थाने में रिपोर्ट कराई तो जान से हाथ धोना पडे़गा। शाम को पीड़ितों ने कोतवाली पहुंच तहरीर देने पर आरोपी नाराज हो गए। शाम को जानवर चरा कर लौट रहे उसके परिजन अनंदी को दरवाजे पर जमकर पीटा। बीच-बचाव करने आई उसकी पुत्री भारती व भाई रामकुमार को भी मारा। मारपीट में वीरसिंह और राधे को चोटें आईं हैं। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेज मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: हमीरपुर में इस वजह से एक साथ 30 से ज्यादा बच्चे बीमार

हमीरपुर के थाना कुरारी में एक सरकारी स्कूल के तीस से ज्यादा बच्चों की हालत बिगड़ने के बाद उन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

18 जनवरी 2018