लुथान में आधा दर्जन छात्रों को मधुमक्खियों ने काटा

Hamirpur Updated Fri, 31 Aug 2012 12:00 PM IST
नादौन (हमीरपुर)। उपमंडल के समीपवर्ती गांव लुथान में स्कूल से घर जाते समय करीब आधा दर्जन छात्रों को मधुमक्खियों ने काट लिया। बच्चों की आवाज सुन ग्रामीणों ने छात्रों को मधुमक्खियों से बचाया। घायल छात्रों का उपचार विभिन्न स्वास्थ्य संस्थानों में चल रहा है। घायल छात्रों की स्थिति में सुधार हो रहा है।
पंचायत के पूर्व प्रधान पंडित जगत राम ने बताया कि चौथी कक्षा का अरुण, साक्षी तथा तृतीय कक्षा के अंकिता, आरती तथा कोमल स्कूल से छुट्टी होने के पश्चात घर लौट रहे थे। रास्ते में एक स्थान पर अचानक मधुमक्खियों ने उन पर हमला बोल दिया।
मधुमक्खियों के काटने पर बच्चों ने चिल्लाना शुरू कर दिया, शोर सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे तथा प्रयास करके मधुमक्खियों को भगाया। तत्पश्चात नजदीक स्थित स्वास्थ्य संस्थानों में बच्चों को प्राथमिक उपचार दिलवाया। जहां बच्चों की सेहत में अब सुधार है। प्रभावित समस्त छात्र राजकीय प्राथमिकपाठशाला सुधंगल में अध्ययनरत हैं। उधर, ग्राम पंचायत प्रधान सरोज कुमारी ने बताया कि विद्यार्थियों का उपचार चल रहा है, तथा सभी की हालत में सुधार है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: हमीरपुर में इस वजह से एक साथ 30 से ज्यादा बच्चे बीमार

हमीरपुर के थाना कुरारी में एक सरकारी स्कूल के तीस से ज्यादा बच्चों की हालत बिगड़ने के बाद उन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

18 जनवरी 2018