सीएम राहत कोष से 73 को मदद

Hamirpur Updated Mon, 30 Jul 2012 12:00 PM IST
हमीरपुर। मुख्यमंत्री राहत कोष से जिला हमीरपुर में 1.15 करोड़ की राशि वितरित कर राहत पहुंचाई गई। जिले के 73 लोगों को प्रदेश तथा प्रदेश के बाहर अस्पतालों में गंभीर बीमारियों के उपचार के लिए सहायता राशि प्रदान की गई। उपायुक्त राजेंद्र सिंह ने बताया कि आर्थिक सहायता के लिए मिले आवेदनों के आधार पर उपचार के लिए सहायता राशि प्रदान की गई। नरेश कुमार गांव ककड़ियार को एक लाख, गांव बड़ोह के संजीव कुमार को दो लाख, गांव धीरर के प्रभात को 1.75 लाख, हमीरपुर के संजू को 2 लाख, गांव पंजाली की कमलेश कुमारी को 1.80 लाख, गांव तुनमार की मीरा देवी को एक लाख, गांव रोपड़ी के कर्ण सिंह को एक लाख, गांव झडवीं के अनिल कुमार को 4 लाख, सुजानपुर के मुनीष गुप्ता को एक लाख, गांव बटेरा के राजेश कुमार को 1.70 लाख, गांव कोट की बीना को 1.10 लाख, गांव डुग्गा की चंद्रकला को 1.25 लाख, जाहू के विनोद कुमार को एक लाख, नादौन के अनिल कपिल को एक लाख, गांव बडेरी की सुकन्या को एक लाख, गांव कनकरी के संजीव को सवा लाख, गांव छतरौड़ी के सागर चंद को एक लाख, गांव कूहना के विनोद कुमार को सवा लाख, गांव थानाधार की रक्षा देवी को डेढ़ लाख, टिक्कर खतरियां की निशा को 3 लाख, डुंगी डाक टिक्कर खतरियां के राजेंद्र कुमार को डेढ़ लाख, सुनह डाक जलाड़ी के संजय कुमार को 3 लाख, लोहाखर की कमलेश कुमारी को सवा लाख, फस्टे डाक बड़ा के कमल चंद को 3 लाख, पनियाली के सुरेंद्र सिंह को 1.40 लाख, कटोह के दिले राम को एक लाख, फरनोल के बांका राम को एक लाख, अप्पर कराह के सुरेंद्र पाल को 1.30 लाख, झिजवीं के श्याम लाल को एक लाख, ऊटपुर के ज्ञानचंद को एक लाख, बुरनाड़ की कुमारी ज्योति को 1.75 लाख, बंबलू के अनु कुमार को डेढ़ लाख, टिक्कर खतरियां के मास्टर शौर्य को एक लाख, भांगवा डाक नगरोटा गाजियां के रूप लाल को एक लाख, ननौट के विनोद कुमार को 5 लाख, खरोटा के जगदीश चंद को 1.75 लाख, कोटला के राजेश कुमार को 1.70 लाख, गुवारडू के कर्मचंद को 2 लाख, परनाली के अजय कुमार को 3.35 लाख, दिम्मी की कुमारी अंजु रानी को एक लाख, मरहोट के सुनील कुमार को एक लाख, जीयाड़ डाक चौरी के कश्मीर सिंह को 1.80 लाख, कश्मीर के चेन सिंह को 2 लाख, छबोट की मीना कुमारी को 2 लाख, छपरोह के भगत सिंह को एक लाख, दंगड़ी के जगदेवी सिंह को 3 लाख, सोहठा के देश राज को 1.75 लाख, मालग के जयचंद को सवा लाख, ककड़ियार के हुकम चंद को 1.02 लाख, बनखेर के संदीप कुमार को 1.47 लाख, कंजयाण की लता देवी को एक लाख, कठियानी के सुखलाल को 2 लाख, घनराड़ की कुमारी नेहा को 1.39 लाख, भड़मेली की कै लाशो देवी को डेढ़ लाख, रोपा के रूपचंद को एक लाख, कडोहता के सुखलाल को एक लाख, बिहाल की कुमारी शिवानी को 1.30 लाख, जगारियां की अकांक्षा को 3 लाख, ब्रोगवां की अंजू को 1.86 लाख, मरहोट के सुनील कुमार को 2 लाख की राहत राशि प्रदान की गई।
सुजानपुर की सीमा को एक लाख, बलोह के प्रकाश चंद को डेढ़ लाख, धिरवीं के मुख्तियार सिंह को डेढ़ लाख, छतरैल की पुष्पा देवी को एक लाख, सिगवांण के मृदल शंकर को एक लाख, बनेड़ के राजेश कुमार को एक लाख, बनेहर- बल्हडूक के अजय कुमार को एक लाख, दोहग की ध्यानी देवी को एक लाख, धुंधला के राकेश कुमार को दो लाख, सुजानपुर के राजेश कुमार को एक लाख, लोअर धुंधला के राकेश कुमार को एक लाख, कोठी के मनोहर लाल को 2 लाख की राशि मुख्यमंत्री राहत कोष से प्रदान की गई।

Spotlight

Most Read

Dehradun

आरटीओ में गोलमाल, जांच शुरू

आरटीओ में गोलमाल, जांच शुरू

21 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: हमीरपुर में इस वजह से एक साथ 30 से ज्यादा बच्चे बीमार

हमीरपुर के थाना कुरारी में एक सरकारी स्कूल के तीस से ज्यादा बच्चों की हालत बिगड़ने के बाद उन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

18 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper