बैठक से अनुपस्थिति को लेकर कांग्रेस नरम

Hamirpur Updated Sat, 21 Jul 2012 12:00 PM IST
हमीरपुर। केंद्रीय आला कमान की ओर से तैनात कांग्रेस पर्यवेक्षक जुगल किशोर ने जिला कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ बैठक कर विचार जाने। आगामी विस चुनावों को लेकर रणनीति पर मंथन करने के साथ ही पदाधिकारियों को सरकार के खिलाफ एकजुट होकर तैयारी में लगने का आग्रह किया। बैठक में अनुपस्थित पदाधिकारियों को लेकर कांग्रेस सख्त रुख अपनाने वाली नहीं है, इसके भी कुछ संकेत मिले।
बैठक में जिला कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ ही ब्लाक कांग्रेस पदाधिकारियों, समस्त फ्रंटल संगठनों के पदाधिकारियों को उपस्थित रहने के निर्देश दिए गए थे। इसके बावजूद कई कार्यकर्ता, पदाधिकारी बैठक से अनुपस्थित रहे, लेकिन संगठन की ओर से पदाधिकारियों की अनुपस्थिति को गंभीरता से नहीं लिया गया। पार्टी सूत्रों के अनुसार बैठक में महिला मोर्चा, युवा कांग्रेस, एनएसयूआई के पदाधिकारियों सहित कुछ अन्य लोग उपस्थित नहीं थे। बैठक में पदाधिकारियों की अनुपस्थिति के बारे में पूछे जाने पर पर्यवेक्षक जुगल किशोर ने कहा कि बैठक में अधिकांश कार्यकर्ता उपस्थित थे। इक्का दुक्का कार्यकर्ता न आए हों तो कुछ कह नहीं सकते। बैठक में विस चुनावों के मुद्दों पर विचार विमर्श किया गया। समस्य पदाधिकारियों से चुनावों की तैयारी में लगने का आग्रह किया गया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: हमीरपुर में इस वजह से एक साथ 30 से ज्यादा बच्चे बीमार

हमीरपुर के थाना कुरारी में एक सरकारी स्कूल के तीस से ज्यादा बच्चों की हालत बिगड़ने के बाद उन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

18 जनवरी 2018