त्याग-तपस्या से पाया यह मुकाम : धीमान

Hamirpur Updated Mon, 11 Jun 2012 12:00 PM IST
डिडवीं टिक्कर (हमीरपुर) मसेरडू गांव में शिक्षा मंत्री आईडी धीमान के सम्मान में समारोह का आयोजन किया गया। इसमें शक्ति केंद्र ताल, डिडवीं तथा मसरेडू गांव के लोगों ने शिक्षा मंत्री को स्मृति चिन्ह देकर सम्ममानित किया। शिक्षा मंत्र ने कहा कि त्याग, तपस्या से उन्होंने यह मुकाम हासिल किया है।
शक्ति केंद्र डिडवीं के अध्यक्ष बलदेव धीमान, शक्ति केंद्र ताल के अध्यक्ष देवराज धीमान ने बताया कि शिक्षा मंत्री ने 25 वर्षों के कार्यकाल में इस क्षेत्र की बहुत सेवा की है। मंत्री ने उन्हें बिन मांगे सब कुछ दिया है। उन्होंने कहा कि पुनर्सीमांकन के बाद यह क्षेत्र हमीरपुर में चला गया है। शिक्षा मंत्री ने कहा कि 25 वर्ष पूर्व उन्होंने अपने राजनैतिक कैरियर का आगाज किया था। इस मुकाम तक पहुंचने में जनता का बहुत सहयोग रहा है। तीन बार विस क्षेत्र के हर घर का दौरा कर चुके हैं। 25 वर्षों में प्रत्येक गांव को सड़क सुविधा से जोड़ा गया है। भाजपा के विकास कार्यों को कांग्रेस सहन नहीं कर पा रही है। कांग्रेस कार्यकर्ता चुनाव का समय आने पर बरसाती मेंढकों की तरह सक्रिय होने लगे हैं। इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष देश राज शर्मा, किसान मोर्चा अध्यक्ष प्यारे लाल, कांगड़ा बैंक के चेयरमैन रसील सिंह मनकोटिया, जिला परिषद सदस्य राज कुमारी ने भी आईडी धीमान को 25 वर्षो के कार्यकाल में उत्कृष्ट सेवाओं के लिए बधाई दी।
इस समारोह में ग्राम पंचायत साहनवीं की प्रधान राजेश्वरी देवी, भोरंज मंडल अध्यक्ष अनिल ठाकुर, हमीरपुर मंडल अध्यक्ष आदर्श कांत, हमीरपुर भाजयुमो महामंत्री सुरेश सोनी, अशोक कुमार, राम आसरा, पूर्व प्रधान सरवण कुमार भी उपस्थित रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: हमीरपुर में इस वजह से एक साथ 30 से ज्यादा बच्चे बीमार

हमीरपुर के थाना कुरारी में एक सरकारी स्कूल के तीस से ज्यादा बच्चों की हालत बिगड़ने के बाद उन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

18 जनवरी 2018