जोल गांव में पानी का संकट

Hamirpur Updated Sun, 10 Jun 2012 12:00 PM IST
बड़ा (हमीरपुर)। ग्राम पंचायत बड़ा के जोल गंाव में लोग पेयजल किल्लत के कारण परेशान हैं। पिछले एक माह से पेयजल संकट गहराया हुआ है। वार्ड पंच किरण कुमार, लेखराज, अमी चंद, बीरबल, उधम सिंह, रतन चंद, संजीव कुमार, रीटा देवी, राज कुमार, राहुल, राकेश, विनोद, सुभाष चंद ने बताया कि करीब एक माह से पानी की समस्या चल रही है। यहां पेयजल संकट गहराने लगा है। प्राकृतिक स्त्रोतों से पेयजल लाना पड़ रहा है। इस बारे में विभाग को कई बार सूचित किया जा चुका है लेकिन समस्या का कोई हल नही निकल पाया है।
दूर दराज के पेयजल स्त्रोतों से पेयजल लाने में परेशानी उठानी पड़ रही है। जोल में विभाग ने पानी का टैंक तो बना रखा है, लेकिन पानी छोड़ने के लिए कोई कर्मचारी तैनात नहीं है। समस्या के बारे में अधिकारियों को भी बताया गया, लेकिन समस्या का हल नही निकला। ग्रामीणों ने आईपीएच विभाग के अधिकारियों से समस्या को हल करने की मांग की है। इस बारे में विभाग के एसडीओ उमेश डोगरा का कहना है कि समस्या उनके ध्यान में आ गई है। समस्या का समाधान शीघ्र हो जाएगा।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: हमीरपुर में इस वजह से एक साथ 30 से ज्यादा बच्चे बीमार

हमीरपुर के थाना कुरारी में एक सरकारी स्कूल के तीस से ज्यादा बच्चों की हालत बिगड़ने के बाद उन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

18 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls