जिला कांग्रेस ने भाजपा को जेपी मामले पर घेरा

Hamirpur Updated Sat, 12 May 2012 12:00 PM IST
टौणी देवी (हमीरपुर)। जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता अमरदीप राणा ने कहा कि भाजपा सरकार का कार्यकाल मात्र भ्रष्टाचार को संरक्षण देने में ही बीत गया तथा विकास नाम की कोई चीज नहीं है। भाजपा की नीतियों व नीयत से आम आदमी तंग आ चुका है तथा अब बदलाव के मूड में है। टौणी देवी वन विश्राम गृह मे पत्रकार वार्ता में राणा ने कहा कि जेपी तो मात्र एक कांड है और ना जाने ऐसे कितने घोटालों में भाजपा सरकार संलिप्त है । ईमानदारी का मुखौटा पहने भाजपा सरकार को उसके ही राष्ट्रीय नेता शांता कुमार ने कटघरे में ला खड़ा किया है और उन्हें यहां तक कहना पड़ा कि प्रदेश की भाजपा सरकार दूध की धुली नहीं है। सारा सरकारी तंत्र सरकार के इशारों पर काम कर रहा है और आईपीएल मैच में मुफ्त में सुरक्षा मुहैया करवाई जा रही है। जबकि बाहरी राज्यों में सुरक्षा की एवज में लाखों दिए जा रहे हैं।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: हमीरपुर में इस वजह से एक साथ 30 से ज्यादा बच्चे बीमार

हमीरपुर के थाना कुरारी में एक सरकारी स्कूल के तीस से ज्यादा बच्चों की हालत बिगड़ने के बाद उन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

18 जनवरी 2018