फायरिंग में गृहस्वामी घायल

Hamirpur Updated Mon, 10 Dec 2012 05:30 AM IST
राठ (हमीरपुर)। कसबे के फरसौलियाना मोहल्ले में रविवार की शाम दो दिन पूर्व हुए विवाद के चलते करीब एक दर्जन लोगों ने एक घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैलाई। गोली गृहस्वामी के हाथ मेें गोली लगी है। पुलिस ने दो आरोपियों को दबोच एक बाइक बरामद की है।
फरसौनिया मोहल्ले में दो दिन पूर्व सरफराज के बड़े भाई का बड़े मंदिर के पास धक्का लगने पर दूसरे पक्ष से विवाद हो गया था। तब सरफराज ने पड़ोसी खालिक व वसीम कुंजड़ा के खिलाफ प्रार्थनापत्र दिया था। रविवार दोपहर पुलिस ने उनके घरों में दबिश दी। पुलिस के दबिश देने से आरोपी नाराज हो गए। सरफराज पुत्र फरीद ने पुलिस को बताया कि घर के अंदर घुसकर आरोपियों ने जमकर फायरिंग की। उसके हाथ में गोली लगी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी खालिद कसाई, सुंदरम को हिरासत में ले लिया। सरफराज की तहरीर पर पुलिस ने खालिद कसाई, सुंदरम, वसीम कुंजड़ा व अनी सोनी सहित एक दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने घटना स्थल से बाइक व कारतूस के खोखे बरामद किए। कोतवाली प्रभारी अंगद प्रताप सिंह ने बताया कि इस घटना की जांच की जा रही है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: हमीरपुर में इस वजह से एक साथ 30 से ज्यादा बच्चे बीमार

हमीरपुर के थाना कुरारी में एक सरकारी स्कूल के तीस से ज्यादा बच्चों की हालत बिगड़ने के बाद उन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

18 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls