गांधी आश्रम और प्राचार्य के घर लाखों की चोरी

अमर उजाला ब्यूरो, गोरखपुर। Updated Wed, 06 Dec 2017 07:02 PM IST
stolen in gandhi aashram and principle's home
‌file photo - फोटो : अमर उजाला
जिले के दो अलग-अलग थानाक्षेत्रों में दुकान और मकान का ताला तोड़कर चोर लाखों रुपये के सामान व नकदी समेट ले गए। बुधवार सुबह चोरी की जानकारी होने के बाद पहुंची पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी है। जिले में अचानक चोरी की घटनाएं तेजी से बढ़ने से लोगों में आक्रोश भी बढ़ रहा है।

हाटा प्रतिनिधि के मुताबिक गगहा थानाक्षेत्र के हाटा बाजार में किराए के दुकान में गांधी आश्रम की शाखा है। मंगलवार रात दुकान बंद कर कर्मचारी ध्रुवनाथ पांडेय पास में स्थित अपने घर चले गए। बुधवार सुबह दुकान मालिक रामउग्र शाही ने ताला टूटे होने की जानकारी ध्रुवनाथ को दी। सूचना पर पहुंचे ध्रुवनाथ ने पुलिस बुलाई और अंदर जाकर देखा तो कीमती गद्दे, चादर, रजाई समेत तमाम सामान चोर समेट ले गए थे, जिसकी कीमत दो लाख से ज्यादा है।

उधर, गुलरिहा थानाक्षेत्र के हरसेवकपुर नंबर दो में डिग्री कॉलेज के प्राचार्य डॉ. रमेश कुमार के बंद मकान का ताला तोड़कर चोरी नकदी व जेवरात उठा ले गए। डॉ. रमेश संतकबीरनगर के पीडी लॉ कॉलेज में प्राचार्य हैं और परिवार के साथ हरसेवकपुर नंबर दो में रहते हैं। मंगलवार शाम वह घर के पास में ही एक शादी समारोह में शामिल होेने के लिए परिवार के साथ गए थे। बुधवार दोपहर 12 बजे के करीब वह घर लौटे तो कुंडी टूटी हुई थी। डॉ. रमेश के मुताबिक ढाई लाख रुपये नकद व तीन लाख से ज्यादा के जेवर चोरी हुए हैं।

Spotlight

Most Read

Delhi NCR

तेज धमाके के बाद खुला दिल्ली की 150 फुट लंबी सुरंग का राज, ये थी बनाए जाने की वजह

राजधानी दिल्ली के द्वारका में 150 फुट लंबी सुरंग मिलने से सनसनी मच गई है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मरीज की मौत पर परिजन ने सरकारी अस्पताल में किया तांडव

बस्ती के सरकारी अस्पताल में भर्ती एक मरीज की मौत के बाद तिमारदार ने खूब तांडव मचाया। तीमारदार ने अस्पताल में रखी कुर्सी और मेज को फेंकना शुरू कर दिया।

23 जनवरी 2018