पेट्रोल पंप पर 85 हजार की लूट

Gorakhpur Updated Sat, 25 Jan 2014 05:46 AM IST
गोरखपुर। बांसगांव में लूट के बाद दुस्साहसी बदमाशों ने बड़हलगंज में भी पेट्रोल पंप कर्मचारियों को तमंचा दिखाकर 85 हजार रुपये लूट लिए। बाइक से आए लुटेरे भागते समय कर्मचारियों समेत एक ग्राहक का तीन मोबाइल भी छीन लिया। बड़हलगंज प्रतिनिधि के अनुसार गगहा, नर्रे गांव के शिवाजी चंद का बड़हलगंज-गोला मार्ग पर जाईपार के पास दीपक आटोमोबाइल्स नाम से पेट्रोल पंप है। कुशीनगर के सुनील उपाध्याय यहां मैनेजर हैं जबकि गोंडा के पृथ्वीराज कर्मचारी हैं। शुक्रवार की शाम करीब पौने आठ बजे नीले रंग की बाइक सवार दो युवक पंप पर पहुंचे और सौ रुपये का पेट्रोल भराया। जैसे ही गाड़ी में पेट्र्रोल भराया बाइक पर पीछे बैठे युवक ने सेल्स मैन का हाथ पकड़कर उस पर तमंचा तान दिया। कर्मचारी को लेकर बदमाश मैनेजर के कमरे में ले गए और कैश काउंटर में रखा 80600 रुपये लूट लिया। लुटेरो ने इसके बाद पृथ्वीराज की जेब से 5146 रुपये भी निकाल लिया। जाते समय लुटेरों ने कर्मचारी और मैनेजर का मोबाइल भी छीन लिया। इसी दौरान पंप पर पहुंचे जाईपार गांव के अनूप दुबे का भी मोबाइल छीनकर लुटेरे गोला की तरफ फरार हो गए। लोगों की मदद से पीड़ित ने घटना की सूचना थाने पर दी। पुलिस घेराबंदी कर देर रात तक बदमाशों की तलाश में जुटी रही लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। सूचना पर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) डॉ. एस चन्नप्पा भी मौके पर पहुंचे और इलाके में चेकिंग कराने का निर्देश दिया। बता दें कि दो दिन पहले ही उरुवा में भी बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर कर्मचारियों को तमंचा दिखाकर पौने दो लाख रुपया लूट लिया था। इस मामले में भी पुलिस अब तक कोई कार्रवाई नहीं कर सकी। एसएसपी प्रदीप कुमार ने बताया कि बदमाशों की तलाश चल रही है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई होगी। सेल्समैन, मैनेजर और ग्राहक से बदमाशों के हुलिया की जानकारी ली गई है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मरीज की मौत पर परिजन ने सरकारी अस्पताल में किया तांडव

बस्ती के सरकारी अस्पताल में भर्ती एक मरीज की मौत के बाद तिमारदार ने खूब तांडव मचाया। तीमारदार ने अस्पताल में रखी कुर्सी और मेज को फेंकना शुरू कर दिया।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls