सबके निशाने पर रही सपा और कांग्रेस

Gorakhpur Updated Fri, 24 Jan 2014 05:45 AM IST
गोरखपुर। विजय शंखनाद रैली में भाजपा नेताओें ने कांग्रेस, सपा पर जमकर निशाना साधा। भ्रष्टाचार और महंगाई के मुद्दे उछालकर केंद्र सरकार को घेरने की कोशिश की तो इंसेफेलाइटिस, बंद खाद कारखाना और मुजफ्फरनगर दंगों का मामला उठाकर सपा सरकार को कटघरे में खड़ा किया। पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विनय कटियार ने कहा कि मुजफ्फरनगर दंगे में प्रदेश सरकार के मंत्री आजम खान का सबसे बड़ा हाथ है। अगर केंद्र में भाजपा की सरकार बनी तो इस मामले की जांच कराकर उन्हें भी जेल भेजा जाएगा। यहीं नहीं कानून बनाकर राम मंदिर भी बनेगा। उन्होंने कहा कि बड़े दुर्भाग्य की बात है कि पूरा प्रदेश जल रहा है और प्रदेश सरकार नाच-गाने में मस्त है। प्रदेश को बर्बाद करने में मायावती, मुलायम और कांग्रेस सभी का हाथ है। जनता अगर इनसे बचना चाहती है तो उसे केंद्र में भाजपा की सरकार बनानी होगी। पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कलराज मिश्र ने कहा कि आम आदमी ने मोदी को प्रधानमंत्री मान लिया है। सभी को अब यह लगने लगा है कि मोदी ही देश को बचा सक ते हैं। कहा कि पूर्वी उत्तर प्रदेश में बंद पड़े खाद कारखाना और इंसेफेलाइटिस से हो रही मासूमों की मौत के लिए सपा, बसपा और कांग्रेस तीनों ही जिम्मेदार हैं।
सदर सांसद योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इंसेफेलाइटिस से हर साल सैकड़ों मासूमों की मौत हो रही है। मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर को सैफई में तैनात कर दिया गया है। मुजफ्फरनगर में दंगे कराने वाली सपा सरकार के मुखिया और नेता सैफई में नंगा नाच देखते हैं। सरकार चीनी मिलों को बंद करके किसानों के पेट पर लात मार रही है। योगी ने आश्वासन दिया कि मोदी देश के प्रधानमंत्री बनते हैं तो गोरखपुर का बंद खाद कारखाना चालू होगा। केंद्र और प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए योगी ने कहा कि नेपाल से लगातार घुसपैठ हो रही है। बार्डर पर पकड़े जाने वाले आतंकवादियों को काश्मीर में पुनर्वास के लिए भेजा जाता है और भाजपा की रैली फर्टिलाइजर में होने की बात आती है तो सुरक्षा का खतरा पैदा हो जाता है। जबकि प्रदेश सरकार आतंकियों को छोड़ने की बात कहती है। कहा कि मानबेला के आसपास के 12 गांवों में 90 फीसदी मुस्लिम रहते हैं और यह रैली उन्हीं की देखरेख में हो रहा है। आश्वस्त करता हूं कि यहां के लोगों को उजड़ने नहीं दिया जाएगा। इसके लिए हर लड़ाई को तैयार हूं।
वरिष्ठ नेता लालजी टंडन ने कहा कि देश में वातावरण नरेंद्र मोदी के पक्ष में है। हर वर्ग के लोग उन्हें पीएम बनना देखना चाहते हैं। युवा वर्ग आशा भरी निगाहों से देख रहा है। राष्ट्रीय सचिव विनोद पांडेय ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा की सरकार बनेगी और यूपी में गुजरात की तर्ज पर विकास होगा। प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेई ने स्वागत और क्षेत्रीय अध्यक्ष उपेंद्र दत्त शुक्ल ने संचालन किया। पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सूर्य प्रताप शाही, डॉ. रमापति राम त्रिपाठी, प्रदेश मंत्री समीर सिंह, मेयर डॉ. सत्या पांडेय, सांसद कमलेश पासवान, रमाकांत यादव आदि ने संबोधित किया। इस अवसर पर प्रदेश मंत्री पंकज सिंह, पूर्व सांसद पंकज चौधरी, श्रीराम चौहान, विधायक डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल, विजय बहादुर यादव, जन्मेजय सिंह, उपेंद्र तिवारी, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष कामेश्वर सिंह, प्रदेश प्रवक्ता चंद्रमोहन, विजय बहादुर पाठक, क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ. सत्येंद्र सिन्हा, जिला अध्यक्ष जनार्दन तिवारी, डॉ. रतनपाल सिंह, योगेश प्रताप सिंह, रणजीत राय ‘बड़े’, नरेंद्र सिंह, रुमाना सिद्दीकी, अशोक मिश्रा, सह प्रभारी हृदयनाथ सिंह, अजय गुप्ता बजरंगी आदि मौजूद थे।
हैलीपैड पर मोदी का अभिवादन
गोरखपुर। मंच के पीछे बने हैलीपैड पर जब हेलिकाप्टर उतरा तो प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी, प्रदेश उपाध्यक्ष शिव प्रताप शुक्ल, जिला अध्यक्ष जनार्दन तिवारी, महानगर अध्यक्ष डॉ. धर्मेंद्र सिंह ने जाकर नरेंद्र मोदी और राजनाथ सिंह का स्वागत किया।

Spotlight

Most Read

National

पाकिस्तान की तबाही के दो वीडियो जारी, तेल डिपो समेत हथियार भंडार नेस्तनाबूद

सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने पाकिस्तानी गोलाबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया है। भारत के जवाबी हमले में पाकिस्तान की कई फायरिंग पोजिशन, आयुध भंडार और फ्यूल डिपो को बीएसएफ ने उड़ा दिया है।

23 जनवरी 2018

Related Videos

‘पद्मावत’ का विरोध करने वालों ने कहा, सिनेमाघरों के अंदर करेंगे ब्लास्ट

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद देश के कई हिस्सों में ‘पद्मावत’ का विरोध जारी है। यूपी के महराजगंज में विरोध कर रहे लोगों ने कहा कि अगर फिल्म रिलीज होती है तो हम सिनेमा घरों में ब्लास्ट कर देंगे।

22 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper