33 करोड़ की लागत से बनेंगी सड़क और नालियां

Gorakhpur Updated Fri, 24 Jan 2014 05:45 AM IST
गोरखपुर। फर्जी एफडी का मामला निपटने के बाद नगर निगम के काम में तेजी आ गई है। अप्रैल तक शहर के विभिन्न इलाकों में करीब 33 करोड़ की लागत से सड़क और नालियों का निर्माण किया जाएगा।
नगर निगम में फर्जी एफडी प्रकरण सामने आने के बाद जांच प्रक्रिया शुरू हो गई। इसके बाद निर्माण संबंधी सभी काम प्रभावित हो गए थे। शहर के विभिन्न इलाकों में टूटी सड़क और नालियों का निर्माण पूरी तरह से बाधित हो गया। जांच पूरी हो जाने के बाद कई ठेकेदारों को ब्लैक लिस्टेड कर दिया गया था। अब जाकर निर्माण कार्य में तेजी आई है। शहर के विभिन्न इलाकों में 247 कामों को स्वीकृति दे दी गई है। नगर निगम के मुख्य अभियंता जितेंद्र केन ने कहा कि करीब 33 करोड़ रुपये की लागत से ये निर्माण कार्य होंगे। निविदा की शर्तों के अनुसार सभी काम तीन महीने में पूरे कर लिए जाएंगे। नगर आयुक्त राजेश कुमार त्यागी ने बताया कि इस बार टेंडर डालने के दौरान एफडीआर और सीडीआर की संबंधित बैंक से प्रमाणित कराकर प्रमाणपत्र की प्रमाणित प्रति निविदा के साथ संलग्न करनी होगी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मरीज की मौत पर परिजन ने सरकारी अस्पताल में किया तांडव

बस्ती के सरकारी अस्पताल में भर्ती एक मरीज की मौत के बाद तिमारदार ने खूब तांडव मचाया। तीमारदार ने अस्पताल में रखी कुर्सी और मेज को फेंकना शुरू कर दिया।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls