अब जोन स्तर पर आयोजित होगा 90 ओवर का मैच

Gorakhpur Updated Tue, 21 Jan 2014 05:46 AM IST
गोरखपुर। गोरखपुर, देवरिया, बस्ती, आजमगढ़, संतकबीरनगर, सिद्धार्थनगर, महराजगंज, कुशीनगर, मऊ और बलिया के क्रिकेटरों का पंजीकरण गोरखपुर में होगा। उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने इसका निर्देश दिया है। पंजीकरण के लिए क्रिकेट खिलाड़ियों को गोरखपुर में आईडीबीआई बैंक से फार्म लेकर भरना होगा। यूपीसीए ने फार्म शुक्ल 200 रुपये निर्धारित की है। 21 जनवरी से बैंक से फार्म मिलना शुरू हो जाएगा।
यह जानकारी रविवार को संवाददाताओं को क्रिकेट सचिव गजेंद्र नाथ तिवारी ने दी। उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ऐसे होनहार खिलाड़ी जो किसी कारण से प्रदेश स्तर तक नहीं पहुंच पा रहे है उन्हें मौका देने जा रहा है। अब जोन स्तर पर 90 ओवर का दो दिवसीय मैच आयोजित होगा। जिसमें प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी की रिपोर्ट यूपीसीए में भेजी जाएगी। लीग मैच में आजमगढ़, बलिया और मऊ की एक टीम, गोरखपुर, महराजगंज की एक टीम, बस्ती, सिद्धार्थनगर, संतकबीरनगर की एक टीम तथा देवरिया और कुशीनगर जिले की एक टीम बनेंगी। चार टीमों के बीच 90 ओवर का दो दिवसीय मैच होगा। प्रथम, द्वितीय और तीसरे स्थान पर आने वाली टीमों के खिलाड़ियों की एक टीम बनेंगी और वह कानपुर में आयोजित प्रतियोगिता में हिस्सा लेगी। गजेंद्र ने बताया कि 21 जनवरी से बैंक से फार्म मिलना शुरू हो जाएगा। पंजीकरण की अंतिम तिथि आठ फरवरी निर्धारित की गई है। फार्म के साथ खिलाड़ी को, आयु प्रमाण पत्र, निवासी प्रमाण पत्र, कक्षा दस का प्रमाण पत्र लगाकर सेंट एंड्रयूज कॉलेज पर शफीक अहमद सिद्दीकी के पास जमा करना होगा।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मरीज की मौत पर परिजन ने सरकारी अस्पताल में किया तांडव

बस्ती के सरकारी अस्पताल में भर्ती एक मरीज की मौत के बाद तिमारदार ने खूब तांडव मचाया। तीमारदार ने अस्पताल में रखी कुर्सी और मेज को फेंकना शुरू कर दिया।

23 जनवरी 2018