100 रुपये के लिए चाय वाले को गोली मार दी

Gorakhpur Updated Tue, 21 Jan 2014 05:45 AM IST
गोरखपुर। बकाया रकम मांगने को लेकर चाय विक्रेता का गांव के ही एक व्यक्ति से विवाद हो गया। रविवार की सुबह व्यक्ति ने दुकानदार को गोली मार दी। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी का परिवार घर से फरार है।
खोराबार प्रतिनिधि के अनुसार खोराबार, पकड़ियहवा टोला का दयाशंकर उर्फ दयालू (20) चाय की दुकान चलाता है। शनिवार को दयालु ने गांव के ही बलिराम उर्फ बल्ली से चाय की बकाया रकम मांगी। इस बात को लेकर उनके बीच विवाद हो गया। लोगों ने बीच बचाव कर मामले को शांत करा दिया था।
रविवार की सुबह दयालु अपने घर के पास से गुजर रहा था। आरोप है कि इसी दौरान बल्ली ने अपने भाई किशन और पिता राजकुमार के साथ मिलकर दयालु पर हमला कर दिया और तमंचे से फायर कर दिया। चेहरे पर गोली लगने से दयालु घायल हो गया। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया। घटना की सूचना पर खोराबार पुलिस जब तक मौके पर पहुंचती आरोपी परिवार घर से फरार हो गया।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मरीज की मौत पर परिजन ने सरकारी अस्पताल में किया तांडव

बस्ती के सरकारी अस्पताल में भर्ती एक मरीज की मौत के बाद तिमारदार ने खूब तांडव मचाया। तीमारदार ने अस्पताल में रखी कुर्सी और मेज को फेंकना शुरू कर दिया।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls