मोदी ने मांगा पूर्वांचल की समस्याओं का ब्योरा

Gorakhpur Updated Tue, 21 Jan 2014 05:45 AM IST
गोरखपुर। मानबेला में 23 जनवरी को होने वाली विजय शंखनाद रैली के पहले भाजपा पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने पूर्वांचल से जुड़ी प्रमुख समस्याओं का ब्योरा मांगा है। शनिवार को पार्टी कार्यालय से मोदी के ई-मेल पर ब्योरा भेज दिया गया है। पार्टी सूत्रों की माने तो इन समस्याओं का बारीकी से अध्ययन करने के बाद मोदी रैली में उठाकर लोगों की भावनाओं को कुरेदने की कोशिश कर सकते हैं।
भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष शिव प्रताप शुक्ल ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि जो ब्योरा मोदी को भेजा गया है उसमें बंद खाद कारखाना, इंसेफेलाइटिस, बंद चीनी मिलों और गोरखपुर में रामगढ़ताल के सुंदरीकरण जैसे अहम मुद्दे शामिल है। प्रदेश उपाध्यक्ष ने बताया कि रैली स्थल पर मंच की विशेष सजावट की जा रही है। मुख्य मंच जिस पर मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह सहित राष्ट्रीय स्तर के नेता रहेंगे उसके ऊपरी भाग में गुरू गोरखनाथ का बड़ी सी आकृति लगाई जाएगी। मंच के अंदर की सज्जा में गोरखनाथ मंदिर और गीता प्रेस की तस्वीर लगेगी। जबकि दो अन्य मंचों पर संत कबीर, भगवान बुद्ध, राम प्रसाद बिस्मिल, मंगल पांडेय, बंधू सिंह की तस्वीर लगेगी। उन्होंने कहा कि जनसंपर्क करके लोगों को रैली में पहुंचने के लिए अनुरोध किया जा रहा है। भाजपा पर केंद्रीय मंत्री मणिशंकर अययर की टिप्पणी पर कहा कि मोदी की बढ़ती लोकप्रियता से कांग्रेस में बौखलाहट है। उनका बयान विकृत और अमर्यादित आचरण का प्रतीक है। भाजपा के प्रदेश महामंत्री व रैली के प्रभारी पंकज सिंह 19 व 20 जनवरी को बस्ती, सिद्धार्थनगर, महराजगंज, कुशीनगर व देवरिया में बैठक कर तैयारियों की समीक्षा करेंगे। यह जानकारी क्षेत्रीय प्रवक्ता डा. सत्येन्द्र सिन्हा ने दी। इसके अलावा भाजपा महानगर इकाई की ओर से रविवार की सुबह 10 बजे बेनीगंज स्थित पार्टी कार्यालय से मोटरसाइकिल जुलूस निकाला जाएगा।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मरीज की मौत पर परिजन ने सरकारी अस्पताल में किया तांडव

बस्ती के सरकारी अस्पताल में भर्ती एक मरीज की मौत के बाद तिमारदार ने खूब तांडव मचाया। तीमारदार ने अस्पताल में रखी कुर्सी और मेज को फेंकना शुरू कर दिया।

23 जनवरी 2018