सिंचाई विभाग के अफसरों के खिलाफ लगा पोस्टर

Gorakhpur Updated Tue, 21 Jan 2014 05:46 AM IST
गोरखपुर। सिंचाई विभाग के अफसरों के खिलाफ शहर में पोस्टर चस्पा किए गए हैं। इसमें मुख्यमंत्री से सिफारिश की गई है कि इन अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई कर जनता को भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलाएं।
ठेकेदार संघ के अध्यक्ष सभापति पाठक और मंत्री विद्यासागर मिश्र के नाम का एक पोस्टर शहर के विभिन्न स्थानों पर चस्पा किया गया है। जिस पर लिखा है कि मुख्यमंत्री जी सिंचाई विभाग गोरखपुर मंडल (गंडक) के अधिकारियों पर अविलंब कार्रवाई करें। पोस्टर में लिखा गया है कि सिंचाई विभाग के अंतर्गत आने वाले सभी खंडों में विभागीय अधिकारियों की ओर से पूल निविदा साजिश के तहत डलवाई जाती है। पूरे मंडल में इसकी जांच कराई जाए। मंडल भर में कार्यरत सिंचाई विभाग के अधिकारियों के संपत्ति की जांच कराई जाए तो सच्चाई सामने आ जाएगी। कुछ सालों में इनके पास इतना धन कहां से आया है। उनकी पैतृक संपत्ति के बाद उनके द्वारा अर्जित संपत्ति की जांच हो तो यह उजागर हो जाएगा कि इन लोगों ने कहां से इतना धन अर्जित किया है। पूरे मंडल में तैनात अभियंताओं की जांच हो कि कौन कितने दिन से कहां तैनात है। पोस्टर पर निवेदक में डीएन पासवान, मारकंडेय सिंह, शैलेंद्र पांडेय, रामप्रीत, देवांश पांडेय, राकेश यादव, जितेंद्र यादव, श्रीकृष्ण मिश्रा का नाम दर्ज है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मरीज की मौत पर परिजन ने सरकारी अस्पताल में किया तांडव

बस्ती के सरकारी अस्पताल में भर्ती एक मरीज की मौत के बाद तिमारदार ने खूब तांडव मचाया। तीमारदार ने अस्पताल में रखी कुर्सी और मेज को फेंकना शुरू कर दिया।

23 जनवरी 2018