डकैती का पर्दाफाश करने में नाकाम एसओ सस्पेंड

Gorakhpur Updated Fri, 28 Dec 2012 05:30 AM IST
गोरखपुर। मानबेला और मिलेनियम सिटी में पड़ी डकैती का वर्कआउट करने में नाकाम एसओ पर कार्रवाई की गई। मोहलत की सीमा खत्म होने पर एसएसपी ने एसओ चिलुआताल को सस्पेंड कर दिया। इस मामले में एक सिपाही पहले ही निलंबित हो चुका है। उधर, डकैतों की तलाश में जुटी पुलिस के पास बताने के लिए कुछ खास नहीं रहा।
डकैती की दो वारदातों को मानबेला में पटाखा विस्फोट से जोड़कर देख रही पुलिस फिलहाल खाली हाथ है। इन मामलों का खुलासा करने के लिए एसएसपी ने चिलुआताल एसओ को तीन दिन का समय दिया था। तीन दिन तक हाथ पैर चलाने के बाद एसओ ने कुछ प्रगति बताई थी, जिसके बाद उन्हें कुछ और दिन का मौका दिया गया। इस दौरान करीब 12-15 लोगों को बारी-बारी हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ करने और सुरागरशी करने के बावजूद कोई रिजल्ट न मिलने पर एसएसपी ने एसओ पर कार्रवाई कर दी। चिलुआताल एसओ श्रीप्रकाश यादव को निलंबित कर दिया गया है। इसके पहले सिपाही ध्रुव नारायण को निलंबित किया जा चुका है। हालांकि अभी वहां नए एसओ की तैनाती नहीं की गई है।
पुलिस सूत्रों की मानें तो इन वारदातों में शामिल एक युवक पर पुलिस को शक है। हालांकि उसके बारे में पुलिस अभी कुछ बताने से परहेज कर रही है। पुलिस घटना में शामिल उसके दूसरे साथियों का पता लगाने और पकड़ने की कोशिश में है।
इस संबंध में एसएसपी आशुतोष कुमार ने बताया कि एसओ को सस्पेंड किया गया। नए एसओ को तैनात नहीं किया गया है। मामले की जांच चल रही है। जल्द ही खुलासा करने का प्रयास किया जाएगा।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मरीज की मौत पर परिजन ने सरकारी अस्पताल में किया तांडव

बस्ती के सरकारी अस्पताल में भर्ती एक मरीज की मौत के बाद तिमारदार ने खूब तांडव मचाया। तीमारदार ने अस्पताल में रखी कुर्सी और मेज को फेंकना शुरू कर दिया।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls