टीटीई संगठन ने काली पट्टी बांध जताया विरोध

Gorakhpur Updated Sun, 16 Dec 2012 05:30 AM IST
गोरखपुर। मुरादाबाद में टिकट चेकिंग के दौरान सीटीई करिमुल्ला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अब तक हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। इसके विरोध में गोरखपुर स्टेशन पर ट्रेन टिकट निरीक्षकों ने काली पट्टी बांधकर विरोध जताया। साथ ही करिमुल्ला के हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की।
शनिवार को गोरखपुर स्टेशन पर टीटीई कक्ष के पास इंडियन रेलवे टिकट चेकिंग स्टाफ आर्गेनाइजेशन के बैनर तले टीटीई ने प्रदर्शन किया। महामंत्री अखिलेश कुमार मिश्र ने कहा कि ट्रेन में टीटीई का सभी तरह के लोगों से सामना होता है। लेकिन इन दिनों कुछ ऐसी घटनाएं होने लगी हैं जिससे प्रत्येक टीटीई असुरक्षा की भावना महसूस करने लगा है। पूर्वोत्तर रेलवे कर्मचारी संघ के संयुक्त सचिव एके सिंह ने रेल प्रशासन पर संवेदनहीनता का आरोप लगाते हुए कहा कि टिकट जांच कर्मचारियों के साथ बड़ी से बड़ी दुर्घटना हो जाने के बावजूद रेलवे उनकी सुध नहीं लेता।
संघ के महामंत्री विनोद राय ने करिमुल्ला की हत्या पर रोष व्यक्त किया और ट्रेनों में टीटीई की सुरक्षा की मांग की। संघ के यूथ ब्रिगेड के जोनल कोऑर्डिनेटर मनोज द्विवेदी ने कहा कि रेलवे प्रशासन टीटीई पर विभिन्न तरीके से दबाव बनाने लगा हैं जो पूरी तरह से गलत है। विरोध जताने वालों में आईआरटीसीएसओ के मुख्य संरक्षक रामाश्रय यादव, टीएन पांडेय, एके मिश्रा, एसएम पांडेय आदि शामिल रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मरीज की मौत पर परिजन ने सरकारी अस्पताल में किया तांडव

बस्ती के सरकारी अस्पताल में भर्ती एक मरीज की मौत के बाद तिमारदार ने खूब तांडव मचाया। तीमारदार ने अस्पताल में रखी कुर्सी और मेज को फेंकना शुरू कर दिया।

23 जनवरी 2018