पंचायत से पहले ही विवाद, मारपीट

Gorakhpur Updated Mon, 26 Nov 2012 12:00 PM IST
गोरखपुर। जमीन का विवाद सुलझाने के लिए बुलाई गई पंचायत शुरू होने से पहले ही खत्म हो गई। बेलीपार के करजही गांव में युवक के हमले में दलित का युवक सिर फट गया। आरोप है कि एक पक्ष के लोगों ने आतंक फैलाने के लिए फायरिंग भी की। हालांकि पुलिस ने गोली चलने से इंकार किया है। इस मामले में आरोपी के खिलाफ बेलीपार थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।
बेलीपार प्रतिनिधि के अनुसार करजही गांव के श्रीराम उर्फ झिनकाऊ हरिजन और गांव के ही बिट्टू शुक्ला के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। झिनकाऊ ने तहसील दिवस में प्रार्थनापत्र देकर पैमाइश कराने की गुजारिश की थी। शनिवार को इस जमीन की पैमाइश हुई थी। इसके बाद रविवार को मामले को निपटाने के लिए पंचायत बुलाई गई थी। सुबह दोनों पक्षों के लोग पंचायत में पहुंचे थे। आरोप है कि बिट्टू की तरफ से दर्जन भर लोग पहुंचे थे। पंचायत अभी शुरू भी नहीं हुई थी कि वहां विवाद शुरू हो गया। आरोप है कि झिनकाऊ पर लोगों ने हमला बोल दिया, जिसमें वह घायल हो गया। यही नहीं एक पक्ष ने वहां दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग भी की। मारपीट के बाद हमलावर वहां से फरार हो गए और पंचायत शुरू होने से पहले ही भंग हो गई। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मारपीट, धमकी देने और हरिजन उत्पीड़न के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मरीज की मौत पर परिजन ने सरकारी अस्पताल में किया तांडव

बस्ती के सरकारी अस्पताल में भर्ती एक मरीज की मौत के बाद तिमारदार ने खूब तांडव मचाया। तीमारदार ने अस्पताल में रखी कुर्सी और मेज को फेंकना शुरू कर दिया।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls