प्रधान से मारपीट मामले में सिपाही तलब

Gorakhpur Updated Sun, 25 Nov 2012 12:00 PM IST
गोरखपुर। दुकान पर ‘पहले हम बाद में तुम’ के विवाद में पकड़ी गांव के प्रधान को पीटने और थाने लाकर लाकअप में बंद करने के आरोप में गोला थाने के दो सिपाहियों को कोर्ट ने तलब किया है। इस मामले में 22 दिसंबर को सुनवाई की जाएगी।
गगहा, पकड़ी गांव के प्रधान कन्हैया 12 मई की शाम करीब पांच बजे गोला चौराहे पर मीट लेने गए थे। आरोप था कि सिपाही प्रदीप सिंह और विक्रम सिंह भी दुकान पर पहुंचे और पहले मीट लेने की बात पर उससे उलझ गए। दोनों सिपाहियों ने दुकान पर ही प्रधान को जातिसूचक शब्दों से संबोधित करते हुए गाली गलौज की। कुछ देर बाद दोनों सिपाही, एक दरोगा और कुछ अन्य सिपाहियों के साथ पकड़ी चौराहे पर प्रधान को मारपीट कर थाने में लेते गए। यहां उन लोगों ने उन्हें लाकअप में बंद कर दिया। बाद में कुछ गण्यमान्य लोगों के कहने पर पुलिसवालों ने उन्हें छोड़ दिया। इस मामले की शिकायत उन्होंने अदालत में प्रार्थना पत्र देकर की। एसीजेएम बलजोर सिंह ने इस मामले में सुनवाई करते हुए आरोपी दोनों सिपाहियों को 22 दिसंबर को कोर्ट में तलब किया है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मरीज की मौत पर परिजन ने सरकारी अस्पताल में किया तांडव

बस्ती के सरकारी अस्पताल में भर्ती एक मरीज की मौत के बाद तिमारदार ने खूब तांडव मचाया। तीमारदार ने अस्पताल में रखी कुर्सी और मेज को फेंकना शुरू कर दिया।

23 जनवरी 2018