मैराजुल की पत्नी पर हमला, आरोपी पकड़ाया

Gorakhpur Updated Sat, 03 Nov 2012 12:00 PM IST
गोरखपुर। नगर निगम के ठेकेदार और सपा नेता के हत्या के बाद आरोपी के बड़े भाई ने उसकी पत्नी पर हमला कर दिया। किसी तरह पीड़ित ने अपनी जान बचाई। पीड़ित की पत्नी पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
घटना दोपहर एक बजे की है। साहबगंज खूनीपुर के मैराजुल नगर निगम में ठेकेदार थे। पिछले महीने उनके हत्या कर दी गई थी। शुक्रवार को मैराजुल की पत्नी किश्वर जहां घर पर खाना बना रही थी। किश्वर का आरोप है कि इसी दौरान तनवीर हसन उर्फ शेरू उसके घर में घूस आया गाली देते हुए उसे पीटने लगा। किसी तरह उसने अपनी जान बचाई। किश्वर ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। किश्वर की तहरीर पर पुलिस ने तनवीर हसन उर्फ शेरू का गिरफ्तार कर लिया। तनवीर तारीक हसन का भाई है। तारीक मैराजुल की हत्या के मामले में जेल में बंद है। किश्वर ने बताया कि वह उस पर गवाही न देने का दबाव बना रहा था। मना करने पर उसने उस पर हमला बोल दिया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मरीज की मौत पर परिजन ने सरकारी अस्पताल में किया तांडव

बस्ती के सरकारी अस्पताल में भर्ती एक मरीज की मौत के बाद तिमारदार ने खूब तांडव मचाया। तीमारदार ने अस्पताल में रखी कुर्सी और मेज को फेंकना शुरू कर दिया।

23 जनवरी 2018